निवेश: ड्रीमफोक्स सर्विसेज का आईपीओ खुलते ही 3 गुना से ज्यादा सब्सक्राइब

0
291

नई दिल्ली। ड्रीमफोक्स सर्विसेज का आईपीओ बुधवार को सब्सक्रिप्शन के लिए खुल गया है। कंपनी के आईपीओ को पहले ही दिन जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। दोपहर करीब 12 बजे तक ड्रीमफोक्स आईपीओ (DreamFolks IPO) का रिटेल कोटा 3.22 गुना सब्सक्राइब हो गया है। ओवरऑल कंपनी का आईपीओ 61 पर्सेंट सब्सक्राइब हो गया है। यह पब्लिक इश्यू 562.10 करोड़ रुपये का है।

सब्सक्रिप्शन के शुरुआती आंकड़ों से पता लगता है कि रिटेल इनवेस्टर्स ने ड्रीमफोक्स सर्विसेज (DreamFolks IPO) के आईपीओ में अच्छी दिलचस्पी दिखाई है। रिटेल इनवेस्टर्स के मजबूत रिस्पॉन्स का असर ग्रे मार्केट में कंपनी के शेयरों के प्रीमियम पर भी पड़ा है।

ग्रे मार्केट में ड्रीमफोक्स सर्विसेज के शेयरों का प्रीमियम बढ़कर 80 रुपये पहुंच गया है। कुछ ही घंटों में कंपनी के ग्रे मार्केट प्रीमियम में करीब 25 पर्सेंट का उछाल आया है। ड्रीमफोक्स के शेयरों का प्रीमियम बुधवार सुबह 60 रुपये था, जो कि बढ़कर 80 रुपये हो गया है।

बाजार पर नजर रखने वाले लोगों का कहना है कि अगर दलाल स्ट्रीट में ऐसा ही तगड़ा रिस्पॉन्स आगे भी देखने को मिला तो ग्रे मार्केट सेंटीमेंट में उछाल आ सकता है। ड्रीमफोक्स सर्विसेज के IPO का प्राइस बैंड 308-326 रुपये है।

ड्रीमफोक्स के शेयर अगर 326 रुपये के अपर प्राइस बैंड पर अलॉट होते हैं और 80 रुपये के प्रीमियम के साथ इनकी लिस्टिंग होती है तो कंपनी के शेयर 406 रुपये के करीब मार्केट में लिस्ट हो सकते हैं। यानी, कंपनी के शेयर 25 पर्सेंट के प्रीमियम पर लिस्ट हो सकते हैं।