Asus ROG Phone 6 स्मार्टफोन जल्द ही भारत में होगा लॉन्च, जानिए खूबियां

0
178

नई दिल्ली। आसुस कंपनी अपने ROG Phone 6 को जल्द ही भारत में भी लाया जा सकता है। भारत में इसकी इंटरनल टेस्टिंग भी शुरू कर दी गई है। पॉपुलर टिप्स्टर मुकुश शर्मा ने यह दावा किया है। आपको बता दें कि चीन की सर्टिफिकेशन एजेंसी TENAA पर इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशन पहले ही सामने आ चुके हैं। तो आइए जानते हैं भारत आने वाले इस फोन में कैसे फीचर्स हैं:

डिस्प्ले: वेबसाइट के मुताबिक ASUS ROG Phone 6 में 6.78 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। यह डिस्प्ले फुलएचडी+ रिजोल्यूशन को सपोर्ट करेगा। साथ ही डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 165Hz रहने वाला है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने वाला है

प्रोसेसर: फोन में स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 प्रोसेसर के साथ 18 जीबी तक की रैम और 512 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज मिलने वाली है। फोन में 6,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली है।

कैमरा सेटअप: फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का होगा। इसमें सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है। खास बात है कि इसमें बैक पैनल पर एक सेकेंडरी डिस्प्ले भी होगी।