Samsung Galaxy A04 फोन 5000mAh की बैटरी के साथ होगा लॉन्च

0
277

नई दिल्ली। सैमसंग (Samsung) कम्पनी A-सीरीज़ और Z-सीरीज़ के तहत कई डिवाइस जारी करने की प्लानिंग बना रही है, और एक्स-सीरीज़ के तहत एक रनर फोन आ रहा है। वाई-फाई एलायंस वेबसाइट में अगले सैमसंग गैलेक्सी ए सीरीज स्मार्टफोन के लिए एसएम-A045एफ/डीएस कोड शामिल है।

सैमसंग गैलेक्सी A04 S को कुछ दिनों पहले गीकबेंच डेटाबेस पर देखा गया था, जिसमें प्रोसेसर, रैम और ओएस संस्करण जैसे फोन के महत्वपूर्ण फीचर्स का खुलासा कर दिया गया था। वाई-फाई एलायंस वेबसाइट पर अब एक नई गैलेक्सी ए सीरीज़ को देखा गया है।

वाई-फाई एलायंस डेटाबेस ने भविष्य की गैलेक्सी ए सीरीज़ के नाम का खुलासा किया है – “सैमसंग गैलेक्सी A04 है। नाम के अलावा, फोन के ओएस वर्जन, मॉडल नंबर और वाई-फाई की जानकारी की पुष्टि की गई है। फोन के डिजाइन की बात करें तो लीक रेंडर्स के अनुसार इस फोन के राइट एज पर वॉल्यूम बटन दिया गया है और यह इंटीग्रेटेड पावर बटन के साथ आता है।

Samsung Galaxy A04 के फीचर्स: डिवाइस डुअल-बैंड वाई-फाई (2.4GHz और 5GHz) को सपोर्ट करेगा। वाई-फाई एसी/एन/ए/बी/जी कनेक्टिविटी ऑप्शन के रूप में उपलब्ध होगा। मॉडल नंबर में डीएस दर्शाता है कि यह फोन डुअल सिम होगा। इसके अलावा, वेबसाइट पर फोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

वाई-फाई एलायंस वेबसाइट पर प्रोडक्ट का नाम गैलेक्सी A04 के रूप में पुष्टि की गई है, यह दर्शाता है कि यह फोन सैमसंग गैलेक्सी ए03 का सक्सेसर है और डिवाइस का पूरा नाम सैमसंग गैलेक्सी ए04 होगा। गैलेक्सी A04 एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा संचालित होगा, जो सैमसंग के वन यूआई 4 शेल पर बनाया जाएगा।