भाटिया एंड कंपनी ने किया गोल्ड मेडलिस्ट गौरांशी का सम्मान

0
387

होनहार प्रतिभाओं को सामाजिक सबंल मिले: माहेश्वरी

कोटा। भाटिया एंड कंपनी की ओर से पिछले दिनों आयोजित ब्राज़ील डेफ ओलंपिक प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व कर बैडमिंटन में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाली कोटा जिले की बेटी गोरांशी शर्मा का अभिनंदन किया गया।

भाटिया एण्ड कंपनी के डायरेक्टर प्रेम भाटिया ने गौरांशी शर्मा को मोमेंटो, माला, शाल एवं 25000 रुपये का चेक देकर सम्मानित किया । इस अवसर पर डायरेक्टर प्रेम भाटिया ने कहा कि गौरांशी शर्मा ने कोटा जिले का नाम पूरे विश्व में रोशन किया है। वे स्वयं भी बैडमिंटन खिलाड़ी हैं और कोटा जिला बैडमिंटन संघ के चेयरमैन हैं । साथ ही पिछले 30 वर्षों से बैडमिंटन खेल रहे हैं। विश्व स्तर पर गौरांशी शर्मा द्वारा गोल्ड मेडल जीतना देश के लिए एक बड़ी उपलब्धि है।

कोटा व्यापार महासंघ के महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि सरकार को सभी गेम्स के लिए पूरे देश में खिलाडियो को मूलभूत सुविधायें मुहैया कराने के साथ-साथ प्रतिभाओं को आर्थिक सहयोग एवं उन्हें प्रशिक्षण की व्यवस्था भी करनी चाहिए। गौरांशी शर्मा ने बड़े संघर्ष एवं कड़ी मेहनत से इस मुकाम को हासिल कर पूरे भारत का नाम रोशन किया है।
सम्मान समारोह में गौरांशी शर्मा के साथ-साथ उनके पूरे परिवार का भी अभिनंदन किया गया। इस समारोह मे भाटिया परिवार के सदस्य यश भाटिया, नेक भाटिया , लविना भाटिया, देविका भाटिया, नील भाटिया एवं भाटिया एंड कंपनी के सभी पदाधिकारी एवं स्टाफ भी उपस्थित थे ।