Honda की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी भारत में होगी लॉन्च, जानें फीचर्स

0
324

नई दिल्ली। पॉपुलर ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा इस साल भारत में नई कॉम्पैक्ट एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसका मुकबला सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग कार टाटा नेक्सॉन के साथ ही मारुति ब्रेजा समेत अन्य कारों से होगा। होंडा की इस नई एसयूवी का नाम होंडा एन5एक्स (Honda N5X) या होंडा जेडआरवी (Honda ZR-V) हो सकती है। चलिए, आपको होंडा की अपकमिंग एसयूवी के लुक और फीचर्स के साथ ही अन्य जरूरी डिटेल्स से रूबरू कराते हैं।

लुक और फीचर्स: होंडा की अपकमिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी की टीजर इमेज में ए-पिलर डैशबोर्ड, एलईडी हेडलैंप, फ्लोटिंग रूफलाइन, रूफ इंटिग्रेटेड स्पॉइलर, एलईडी टेललाइट्स जैसे एक्सटीरियर फीचर्स के बारे में पता चलता है। वहीं, इंटीरियर और फीचर्स की बात करें तो इसमें शानदार डैशबोर्ड के साथ ही एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंटट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, मल्टीपल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग कैमरा समेत कई खास स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

इंजन और पावर:अपकमिंग Honda N5X या Honda ZR-V के संभावित इंजन और पावर की बात करें को इसमें 1.0 लीटर 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन के साथ ही 1.5 लीटर का नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन भी देखने को मिल सकता है, जो कि121bhp तक की पावर और 145Nm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को 5 स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। होंडा की अपकमिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी की इंडिया लॉन्चिंग और बाकी सारे फीचर्स के बारे में आने वाले समय में होंडा के आधिकारिक बयान में स्पष्ट हो जाएगा।