ह्यूंदै वेन्यू फेसलिफ्ट और वेन्यू एन लाइन की लॉन्च से पहले दिखी झलक

0
257

नई दिल्ली। ह्यूंदै इंडिया (Hyundai India) इस साल अपनी बेस्ट सेलिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी वेन्यू को नए अवतार में पेश करने वाली है। जी हां, वेन्यू का फेसलिफ्ट मॉडल जल्द लॉन्च होने वाला है, जिसमें बेहतर लुक और फीचर्स के साथ बहुत कुछ खास दिखने वाला है।

हाल ही में 2022 वेन्यू फेसलिफ्ट और इसके स्पोर्टी वेरिएंट वेन्यू एन लाइन की टेस्टिंग के दौरान झलक दिखी, जिसके बाद से कयास लग रहे हैं कि आने वाले 2-3 महीनों में वेन्यू शानदार अवतार में आने वाली है।

अपकमिंग ह्यूंदै वेन्यू फेसलिफ्ट और वेन्यू एन लाइन के लुक और फीचर्स की बात करें तो 2022 वेन्यू में न्यू जेनरेशन टुसो की तरह ही पैरामीट्रिक ग्रिल्स देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही नए डिजाइन वाली अलॉय व्हील्ज भी इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को और ज्यादा अग्रेसिव लुक देगी।

बाद बाकी इसमें नया फ्रंट बंपर, नई फॉक्स सिल्वर स्किड प्लेट, फॉग लैंप और नए टेललैंप के साथ ही आयताकार प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ एलईडी डीआरएल और एयरडैम दिखेंगे। वहीं, वेन्यू एन लाइन में शानदार अलॉय व्हील्ज के साथ ही डुअल एग्जॉस्ट और फ्रंट फेंडर पर N-Line बैजिंग समेत कई खास खूबियां देखने को मिलेंगी। ह्यूंदै वेन्यू एन लाइन में भी बाकी एन लाइन सीरीज कार की तरह फ्रंट बंपर के निचले हिस्से में स्पोर्टी रेड एक्सेंट देखने को मिलेंगे।

2022 वेन्यू फेसलिफ्ट के इंटीरियर और फीचर्स की बात करें तो इसमें बेहतर डैशबोर्ड के साथ ही नया वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, 6 स्पीकर वाला ऑडियो सिस्टम, बेहतर अपहॉल्स्ट्री और नई ब्लूलिंक कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी देखने को मिलेगी। वहीं, वेन्यू एन लाइन में भी काफी कुछ नया मिलेगा। कुल मिलाकर वेन्यू एसयूवी के अगले अवतार में स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स पर काफी जोर दिया जाएगा।