Realme 9 Pro+ फ्री फायर एडिशन फ़ोन 12 अप्रैल को होगा लॉन्च

0
139

नई दिल्ली। रियलमी कंपनी द्वारा Realme 9 Pro+ के फ्री फायर एडिशन की लाइव इमेज लॉन्च से पहले जारी कर दी हैं। कंपनी ने थाईलैंड में Realme 9 Pro+ के फ्री फायर वर्जन को लॉन्च करने की आधिकारिक तारीख घोषित कर दी है। बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में एक लीक में फोन के डिजाइन को दिखाया गया था। कंपनी ने Realme थाईलैंड फेसबुक पेज पर एक पोस्ट सीरीड शेयर की थी जिसमें अपकमिंग Realme 9 Pro+ फ्री फायर एडिशन हैंडसेट की फोटोज को शेयर किया गया था।

कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि स्मार्टफोन को 12 अप्रैल को थाईलैंड में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अभी तक इस फोन के भारत समेत अन्य देशों में लॉन्च की घोषणा नहीं की है। जो फोटोज लीक हुई हैं उसमें फोन का डिजाइन दिखाया गया है। इसमें फोन का डिजाइन नया लग रहा है। Realme 9 Pro+ में फोन के नीचे बाईं ओर कंपनी का लोगो था, जिसे बीच में कर दिया गया है। साथ ही सबसे नीचे फ्री फायर लिखा है जिसमें अब कंपनी ने “Booyah!” शब्द भी शामिल किया है।

संभावित फीचर्स: यह फोन Android 12 पर आधारित Realme UI 3.0 पर काम करता है। यह फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 920 SoC से लैस है। इसमें माली-जी68 एमसी4 जीपीयू दिया गया है। साथ ही 8 जीबी तक की एलपीडीडीआर4एक्स रैम भी दी गई है। इसमें 6.4 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2400 पिक्सल) सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट भी दिया गया है।

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप : Realme 9 Pro+ 5G ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है जिसमें f/1.8 अपर्चर लेंस के साथ 50 मेगापिक्सल Sony IMX766 प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल Sony IMX355 अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा है। 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए f/2.4 अपर्चर लेंस के साथ फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

Realme 9 Pro+ 5G 256GB तक UFS 2.2 इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी जैसे फीचर्स शामिल हैं। Realme 9 Pro+ में 3.5mm का हेडफोन जैक भी दिए गए हैं। इसमें 4500mAh की बैटरी भी दी गई है जो 60W सुपरडार्ट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।