Motorola के नए स्मार्टफोन में होगा 50MP रियर और 32MP का फ्रंट कैमरा

0
150

नई दिल्ली। मोटोरोला नए स्मार्टफोन्स- Motorola Edge 30, Edge 30 Lite और Edge 30 Ultra को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। डिवाइसेज की लॉन्च डेट के बारे में आने वाले कुछ दिनों में जानकारी सामने आ सकती है। इसी बीच टिप्स्टर योगेश ब्रार ने मोटो के इस अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज के बेस वेरिएंट यानी Edge 30 के खास स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट के अनुसार फोन में कंपनी स्नैपड्रैगन 778G प्लस चिपसेट ऑफर कर सकती है। पिछले महीने फोन को बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर देखा गया था। इस लिस्टिंग में भी फोन में SD778G+ चिपसेट होने की बात कही गई थी। रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दे सकती है।

फोन में दिए गए रियर कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ असिस्ट लेंस दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है।

कंपनी का यह फोन 6.55 इंच के फुल एचडी+ P-OLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है, जो 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,020mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। फोन 8जीबी तक की LPDDR4x रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है।