होण्डा टू व्हीलर्स इंडिया ने कोटा में किया बिगविंग का शुभारंभ

0
144

कोटा। होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने प्रीमियम बिग बाईक बिज़नेस वर्टिकल- होण्डा बिगविंग का कोटा के शास्त्री नगर, दादाबाड़ी में शुभारंभ किया ।

बिगविंग के उद्घाटन पर बात करते हुए यदविंदर सिंह गुलेरिया, डायरेक्टर-सेल्स एण्ड मार्केटिंग, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, ‘‘हम अपने उपभोक्ताओं को सही मायनों में बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए होण्डा बिगविंग का विस्तार कर रहे हैं। इस नए प्रीमियम आउटलेट के माध्यम से होण्डा की रोचक मोटरसाइकलों को कोटा के उपभोक्ताओं के करीब लाना चाहते हैं और उन्हें प्रीमियम मोटरसाइकलों की मिड-साइज़ रेंज के साथ लाभान्वित करना चाहते हैं।

उल्लेखनीय है कि अब उपभोक्ता देश भर में 80 से अधिक ऑपरेशनल टचपॉइन्ट्स पर सिलवर विंग्स का उत्कृष्ट अनुभव ले सकते हैं। महानगरों में बिगविंग टॉपलाइन और अन्य मांग केन्द्रों बिगविंग, होण्डा के प्रीमियम मोटरसाइकल रीटेल फोर्मेट का नेतृत्व कर रही है। मार्की होण्डा बिगविंग टॉपलाइन में होण्डा की प्रीमियम मोटरसाइकलों की सम्पूर्ण रेंज शामिल है! ब्लैक और व्हाईट मोनोक्रोमेटिक थीम के साथ बिंगविंग में वाहनों की सम्पूर्ण रेंज को डिस्प्ले किया गया है।

प्रोडक्ट या एक्सेसरीज़ के बारे में हर सवाल की जानकारी बिगविंग में मौजूद प्रशिक्षित पेशेवरों के द्वारा दी जाती है। सर्च से लेकर खरीद तक की पूरी प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए वेबसाईट पर विस्तृत जानकारी दी गई है। वेबसाईट पर ऑनलाईन बुकिंग का विकल्प भी उपलब्ध है, जहां उपभोक्ता बड़ी आसानी से बुकिंग का त्वरित, सहज एवं पारदर्शी अनुभव पा सकते हैं। उपभोक्ताओं से रियल टाईम में फीडबैक लेने के लिए होण्डा बिगविंग सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी सक्रियता से मौजूद है।

उपभोक्ताओं की सुरक्षा एवं सुविधा को सुनिश्चित करते हुए होण्डा बिगविंग उन्हें उत्कृष्ट डिजिटल अनुभव प्रदान करती है। इस वर्चुअल प्लेटफॉर्म के ज़रिए उपभोक्ता घर बैठे मोटरसाइकलों की पूरी रेंज, राइडिंग गियर एवं एक्सेसरीज़ के बारे में विस्तृत जानकारी पा सकते हैं।