विक्की कौशल की बाइक के नंबर प्लेट पर विवाद खत्म, जानिए क्या था मामला

174

इंदौर। बॉलिवुड ऐक्टर विक्की कौशल अपनी शादी के तुरंत बाद अगली फिल्म की शूटिंग में जुट गए हैं। विक्की इस समय सारा अली खान के साथ इंदौर में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। हाल में विक्की कौशल तब विवाद में फंस गए थे जब उनके खिलाफ इंदौर में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी। इंदौर के एक स्थानीय निवासी ने दावा किया था कि फिल्म की टीम ने बगैर इजाजत के उनकी गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर का इस्तेमाल किया है। अब पुलिस ने इस मामले का निपटारा कर दिया है।

पुलिस ने अब इस मामले पर सफाई देते हुए कहा है कि इस मामले में कुछ भी गैर-कानूनी नहीं है। पुलिस का कहना है कि जिस बाइक और नंबर प्लेट का फिल्म की शूटिंग में इस्तेमाल किया गया है, वह प्रॉडक्शन हाउस से जुड़े एक कर्मचारी की है। पुलिस ने बताया है कि यह कन्फ्यूजन इसलिए पैदा हुआ क्योंकि नंबर प्लेट में लगे बोल्ट के कारण तस्वीर में 1 नंबर 4 जैसा नजर आ रहा था। इसी के कारण यह पूरा मामला हुआ।

पुलिस इंस्पेक्टर राजेंद्र सोनी ने मीडिया को बताया, ‘नंबर प्लेट की जांच में हमें पता चला कि सारा कन्फ्यूजन नंबर प्लेट में लगे बोल्ट के कारण हुआ था। इस बोल्ट के कारण 1 नंबर 4 जैसा नजर आ रहा था। फिल्म में इस्तेमाल की गई बाइक प्रॉडक्शन हाउस की ही है। इसलिए इसमें कुछ भी गैर-कानूनी नहीं है।’

बता दें कि इंदौर में शूटिंग की तस्वीरें मीडिया में सामने आई थीं जिसमें एक बाइक पर विक्की कौशल और सारा अली खान नजर आ रहे थे। इस बाइक का नंबर देखने के बाद स्थानीय निवासी ने शिकायत की थी। इंदौर के रहने वाले जय सिंह यादव ने कहा कि फिल्म में इस्तेमाल किया गया नंबर उनकी गाड़ी का है। उन्होंने कहा कि यह गैर-कानूनी है और फिल्म वाले बिना इजाजत के उनकी गाड़ी के नंबर का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।