Bigg Boss 15: घर में आए 4 नए चेहरों ने जीता टिकट टू फिनाले वीक

171

मुंबई। बिग बॉस 15’ में वीकेंड का वार में सलमान खान ने पहले ही बता दिया था कि 4 नए लोग एंट्री करने वाले हैं, जिसके बाद उनकी मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। अब कलर्स टीवी ने एक प्रोमो शेयर किया है और उन चारों लोगों की झलक दिखलाई है। साथ ही प्रोमो में यह भी बताया गया है कि घर में आए नए लोगों ने टिकट टू फिनाले वीक जीत लिया है। जैसे ही ‘बिग बॉस’ के घर में यह बताया जाता है सभी कंटेस्टेंट के होश के उड़ जाते हैं।

वीडियो में घरवाले कॉमन एरिया में बैठे होते हैं तभी ‘बिग बॉस’ कहते हैं, ’4 नामचीन सदस्य, उन्होंने कार्यों को जीतकर 4 टिकट टू फिनाले वीक अपने नाम कर लिया है।‘ यह सुनकर प्रतीक सहजपाल, राखी सावंत, शमिता शेट्टी सहित अन्य हैरान रह जाते हैं।

घर में चैलेंजर्स के रूप में मुनमुन दत्ता, सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी और विशाल सिंह ने एंट्री की है। वीडियो के आखिर में सुरभि कहती हैं, ‘जितना टास्क आप रद्द कराते हैं बिग बॉस आप ही के साथ खेल गए हैं।‘ वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘बिग बॉस के घर में हुई नए सदस्यों की एंट्री, क्या ये पलट देंगे सबकी स्ट्रैटजी?’

बिग बॉस’ के हाल के एपिसोड में घरवालों को टिकट टू फिनाले टास्क के लिए लड़ते हुए देखा गया था। ट्विटर हैंडल द खबरी ने अपने एक ट्वीट में बताया है कि इस सीजन के टॉप 3 कंटेस्टेंट करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल हैं। अब इन तीनों में से कौन सा कंटेस्टेंट ट्रॉफी अपने नाम करेगा यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।