बिग बॉस 15 में ‘बबीता जी’ समेत 4 सेलेब्स की धमाकेदार एंट्री, कर दी घरवालों की छुट्टी

298

मुंबई। जंगल थीम से शुरू हुआ बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) शो अब अलग ही पड़ाव पर खत्म होने जा रहा है। पहले जंगलवासियों के साथ तीन मुख्य घर के सदस्य ले आए। फिर जंगलवासियों को मुख्य घर में जाने के लिए तमाम टास्क दिए। फिर सभी को मुख्य घर में भेज दिया और जंगल थीम ही खत्म कर दी। फिर फाइनलिस्ट बनाने के लिए टास्क ले आए और चार सदस्यों को VIP बनने का मौका दिया। फिर वह भी छीन लिया।

शो थोड़ा आगे बढ़ा तो ले आए वाइल्डकार्ड्स (Bigg Boss 15 Wildcards)। सभी को VIP बना दिया। लेकिन टास्क हुआ तो सिर्फ राखी सावंत (Rakhi Sawant) ही पहली फाइनिस्ट और VIP सदस्य बन सकीं। इतना रायता फैलाने के बाद भी मन नहीं भरा तो चार चैलेंजर्स ले आए, जिनकी एंट्री हो चुकी है। और वह अजीबो-गरीब टास्ट करवाकर घरवालों का पेशेन्स चेक कर हे हैं।

बिग बॉस के प्रोमो (Bigg Boss 15 promo) के मुताबिक, आज रात घर में चार चैलेंजर्स की एंट्री दिखाई जाएगी। लिविंग एरिया में घर के बाकी सदस्य बैठे हुए हैं, जिनसे बिग बॉस कहते हैं कि उन्होंने घरवालों को टिकट टू फिनाले जीतने के कई मौके दिए। लेकिन उन लोगों ने सारे मौके गंवा दिए। ‘इसी को ध्यान में रखते हुए इसी घर के एक हिस्से में मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta), विशाल सिंह (Vishal Singh), सुरभि चंदना (Surabhi Chandana) और आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) घर के एक हिस्से में कल से रह रहे हैं। उन्होंने चार टिकट टू फिनाले वीक अपने नाम कर लिए हैं।’

मतलब यह 10 घरवालों को चैलेंज देंगे। जो कि दिया भी। निशांत, उमर, तेजस्वी और करण कुंद्रा प्रोमो में टास्क परफॉर्म करते दिखाई दिए। जहां अकांक्षा पुरी कहती हुए दिखती हैं कि अब ऐसा समय आ गया है कि थोड़ा का इनह्यूमन होना पड़ेगा। वहीं, सुरभि कहती हैं कि घरवालों तुम लोग टास्क में लूपहोल्स ढूंढकर रद्द करा देते हो न, अब करके दिखाओ।