HTC Wildfire E2 Plus बजट स्मार्टफोन लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

0
252
HTC Wildfire E2 Plus

नई दिल्ली। एचटीसी कंपनी ने बजट सेगमेंट में एक शानदार फोन HTC Wildfire E2 Plus लॉन्च किया है। कंपनी ने अपनी पॉपुलर वाइल्डफायर लाइनअप में एक नया फोन एचटीसी वाइल्डफायर ई 2 प्लस जोड़ा है। खास बात यह है कि इस सस्ते फोन में बड़ा डिस्प्ले है। जानते हैं फोन में क्या है खास…

कीमत: रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रूसी बाजार में इस स्मार्टफोन को 176 डॉलर यानी लगभग 13399 रुपये की कीमत में बेचा जाएगा।

फीचर्स: फोन का फ्रंट काफी बड़ा डिस्प्ले है, लेकिन इसमें काफी बड़ा बेजर भी है। फोन के फ्रंट में 6.82 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है, जिसमें एचडी प्लस स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन और स्टैंडर्ड 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है। फ्रंट में एक वाटरड्रॉप नॉच, जिसमें 8MP का फ्रंट कैमरा है।

पीछे की तरफ, एक रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल है जिसमें चार कैमरे हैं, जिसमें 13MP का प्राइमरी शूटर है, जिसके साथ 5MP का अल्ट्रावाइड लेंस है। बाकी दोनों कैमरे 2MP के हैं जो मैक्रो और डेप्थ सेंसर के तौर पर मौजूद हैं।

HTC Wildfire E2 Plus ऑक्टा-कोर UNISOC टाइगर T610 प्रोसेसर से लैस है। फोन एक 4,600mAh की बैटरी पैक करता है जिसमें फास्ट चार्जिंग के लिए कोई सपोर्ट नहीं है। इसके अलावा, फोन में एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एक हेडफोन जैक और एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है।

कंपनी ने इसे 4GB+64GB स्टोरेज वाले एकमात्र ऑप्शन में लॉन्च किया है। फोन आउट-ऑफ-द-ऑक्स एंड्रॉइड 11 पर काम करता है। कंपनी ने अभी तक नए डिवाइस की वैश्विक उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।