iPhone 13 Pro स्मार्टफोन FREE में कैसे पाएं, जानिए ऑफर

0
427

नई दिल्ली। iPhone 13 Pro आपको फ्री में मिल सकता है। जी हां, आपने इसे सही सुना! आईफोन 13 प्रो लेटेस्ट मॉडल में से एक है। हालांकि, iPhones बहुत ज्यादा महंगा है, इसलिए कई लोग इसे नहीं खरीद पाते। अगर हम आपको बताएं कि iPhone 13 Pro की कीमत में भारी गिरावट हो गई है? आइए जानते हैं डिटेल में-

दरअसल, अगर आप अमेरिका में हैं और फेस्टिव सीजन से पहले आईफोन पर अच्छी डील हासिल करने का इंतजार कर रहे हैं, तो यह आपके लिए सही समय है। आप AT&T पर आईफोन 13 प्रो मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं। iPhone 13 प्रो की कीमत शून्य है, लेकिन यह डील ट्रेड-इन के साथ लागू होगी और इसके अलावा, खरीदारों को AT&T के साथ अनलिमिटेड प्लान का ऑप्शन चुनना होगा।

आईफोन 13 प्रो के 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 999.99 डॉलर (लगभग 75716 रुपये) है। हालांकि, सबसे बड़ी खुशी की बात यह है कि आप बिना कुछ भुगतान किए iPhone 13 Pro को अपना बना सकते हैं। att.com पर दी गई जानकारी के मुताबिक, नए और मौजूदा ग्राहक iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max पर 1000 डॉलर तक की छूट पा सकते हैं। ध्यान दें कि एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है। तो अगर आप iPhone 13 Pro खरीदने का प्लान बना रहे हैं और वह भी मुफ्त में तो यहां आपके लिए ये बातें जानने जरूरी है:

जानिए कैसे मिलेगा

  • आपको एक क्वालिफिइंग इंस्टॉलमेंट एग्रीमेंट पर एक एलिजिबल स्मार्टफोन खरीदना होगा, जिसमें फुल रिटेल प्राइस और $30 एक्टिवेशन/अपग्रेड फीस शामिल हैं।
  • पोस्टपेड अनलिमिटेड वॉयस और डेटा वायरलेस सर्विस को एक्टिवेट रखें (डिस्काउंट के बाद नए ग्राहकों के लिए न्यूनतम $75 प्रति माह)। यदि नेटवर्क व्यस्त है तो AT&T डेटा की गति को अस्थायी रूप से धीमा कर सकता है।
  • एक्टिवेशन के 30 दिनों के भीतर एक एलिजिबल स्मार्टफोन जो अच्छी वर्किंग कंडीशन में हो उसे ट्रेड-इन करे

यह करना होगा

  • स्मार्टफोन जिसकी ट्रेड-इन वैल्यू न्यूनतम $290 या अधिक के बिल में $1000 तक क्रेडिट।
  • स्मार्टफोन जिसकी ट्रेड-इन वैल्यू न्यूनतम $95 के साथ बिल में $800 तक क्रेडिट।
  • स्मार्टफोन जिसकी ट्रेड-इन वैल्यू न्यूनतम $35 के साथ बिल में $350 तक क्रेडिट।

मुफ्त में प्राप्त करने के लिए डिटेल

  1. att.com द्वारा प्रदान की गई जानकारी के अनुसार, ट्रेड-इन पूरा होने के बाद 3 बिलों के भीतर क्रेडिट शुरू हो जाता है और इंस्टॉलमेंट एग्रीमेंट की अवधि में समान मात्रा में लागू किया जाएगा। बिल क्रेडिट शुरू होने के बाद आपको कैच-अप क्रेडिट प्राप्त होंगे। क्रेडिट डिवाइस की कम लागत या ऊपर बताए अनुसार अधिकतम क्रेडिट राशि से अधिक नहीं होगा।
  2. यदि आप वायरलेस सर्विस रद्द करते हैं, तो आपके क्रेडिट समाप्त हो जाएंगे और खरीदे गए उपकरण के लिए इंस्टॉलमेंट एग्रीमेंट पर आपको शेष राशि का भुगतान करना होगा।
  3. नई लाइनों के लिए, यदि आप इस ऑफ़र के तहत लाइन को सक्रिय करने के 90 दिनों के भीतर अपने खाते में किसी अन्य लाइन पर सर्विस रद्द करते हैं, तो डिवाइस क्रेडिट बंद हो जाएगा।
  4. अगर नेक्स्ट अप के साथ AT&T इंस्टॉलमेंट प्लान्स पर खरीदारी करते हैं, तो ग्राहक जिम्मेदार है और अतिरिक्त $5 प्रति माह नेक्स्ट अप अपग्रेड फीचर के लिए कोई क्रेडिट प्राप्त नहीं करेगा।