Samsung Galaxy M32 5G भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें खास फीचर्स

0
546

नई दिल्ली। स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग (Samsung) जल्द भारत में अपना एक सस्ता 5G फोन (5G Phone) लॉन्च कर सकती है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy M32 5G है। दरअसल स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर दिखाई दिया है, जिसको MySmartPrice ने देखा है। Galaxy M32 5G फोन का मॉडल नंबर SM-M326B/DS है।

लाइव होने वाले सपोर्ट पेज से पता चलता है कि फोन जल्द ही भारत में रिलीज होगा, लेकिन अभी तक कोई सैमसंग की तरह से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लीक रिपोर्ट्स की माने तो जल्द इस फोन की लॉन्च डेट का खुलासा हो सकता है। बता दें कि Samsung Galaxy M32 5G को कुछ समय पहले ही BIS सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है, इसलिए इस फोन के आने की उम्मीद थी। वहीं सैमसंग गैलेक्सी M32 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन पिछले महीने गीकबेंच पर देखे गए थे।

Samsung Galaxy M32 5G के सपोर्ट पेज को MySmartPrice ने सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर देखा। इससे पता चलता है कि फोन का भारत लॉन्च लगभग पक्का है। लिस्टिंग से फोन के बारे में कुछ भी नहीं पता चलता है, सिवाय इसके कि यह डुअल सिम सपोर्ट के साथ आएगा।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स: वहीं गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला कि सैमसंग गैलेक्सी M32 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 720 चिपसेट के साथ आएगा। फोन को 6GB रैम के साथ पेश किया जाएगा, लेकिन इसके अन्य रैम वेरिएंट भी हो सकते हैं। गैलेक्सी M32 5G फोन Android 11-आधारित One UI के साथ आ सकता है। अभी तक हम फोन के बारे में इतना ही जानते हैं।

कुछ लीक रिपोर्ट्स की माने तो सैमसंग गैलेक्सी M32 5G एक रीब्रांडेड गैलेक्सी A32 5G हो सकता है। याद करने के लिए बता दें कि गैलेक्सी A32 5G भी डाइमेंशन 720 चिपसेट के साथ आता है। फोन में 6.5 इंच का एचडी+ इनफिनिटी-वी डिस्प्ले और 48 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा है। डिवाइस 15W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है। Samsung Galaxy M32 5G भारत में Galaxy M42 5G से सस्ते प्राइस टैग के साथ लॉन्च हो सकता है।