Vivo T3 Pro 5G फोन फ़ास्ट चार्जिंग एवं कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ होगा लॉन्च

0
35

नई दिल्ली। वीवो कम्पनी अब अपने नए स्मार्टफोन के तौर पर Vivo T3 Pro 5G को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। अपकमिंग फोन में OIS के साथ तगड़ा कैमरा सेटअप मिलेगा। इसके अलावा, फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ बड़ी बैटरी मिलेगी।

लॉन्च से पहले फोन के डिजाइन, डिस्प्ले, कैमरा और बैटरी स्पेसिफिकेशन के बारे में अहम जानकारियां सामने आ गई हैं। फ्लिपकार्ट पर इसकी माइक्रोसाइट लाइव हो गई है। चलिए एक नजर डालते हैं अब तक सामने आई डिटेल्स पर…

स्पेसिफिकेशन
मायस्मार्टप्राइस ने अपने रिपोर्ट में इंडस्ट्री सोर्स के हवाले से अपकमिंग फोन की डिटेल्स शेयर की हैं। रिपोर्ट के अनुसार, फोन को ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (ओआईएस) सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सेल सोनी IMX 882 प्राइमरी कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा। फोनमें 3D कर्व्ड डिजाइन और रियर पर वीगन लेदर फिनिश मिलेगी, जो अन्य T3 सीरीज स्मार्टफोन से अलग लुक देगी।

डिस्प्ले: मल्टीमीडिया एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए वीवो इस डिवाइस में 3D कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले और डुअल स्टीरियो स्पीकर भी देगा। स्मार्टफोन में 5500mAh की बड़ी बैटरी होगी जो तेजी से चार्ज होने के लिए 80W फ्लैशचार्ज वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग फोन को हाल ही में गीकबेंच पर भी देखा गया है, जहां इसने सिंगल-कोर में 1147 स्कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 3117 स्कोर हासिल किए हैं। T3 Pro 5G में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और एड्रेनो 720 जीपीयू होगा और यह एंड्रॉयड 14 ओएस पर चलेगा।

प्रोसेसर: जीपीयू से कंफर्म होता है कि वीवो स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर से लैस किया जाएगा। याद दिला दें कि वीवो ने हाल ही में भारत में वीवो ने इसी प्रोसेसर के साथ वीवो V40 को लॉन्च किया है। फिलहाल, इसके अलावा, फोन की बाकी डिटेल सामने नहीं आई है। जैसी ही इसकी डिटेल सामने आएगी, हम तुरंत आपसे शेयर करेंगे।

फ्लिपकार्ट पर लाइव हुई माइक्रोसाइट
फ्लिपकार्ट पर फोन की माइक्रोसाइट लाइव हो गई है, जो इसकी कई खूबियों का खुलासा करती है। कहा जा रहा है कि सेगमेंट का सबसे ब्राइट कर्व्ड डिस्प्ले वाला फोन होगा। इसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आई प्रोटेक्शन भी मिलेगा। इसमें 4500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलेगी। इसके बैक पैनल पर लेदर फिनिश मिलेगी। कंपनी धीरे-धीरे इसकी फीचर्स का खुलासा करेगी।