Realme का सबसे सस्ता Waterproof फोन भारत में 29 जुलाई को होगा लॉन्च

0
41

नई दिल्ली। Realme ने भारत में एक नया Narzo स्मार्टफोन लॉन्च करने की घोषणा की है। Realme Narzo N61 ब्रांड का एक नया बजट स्मार्टफोन होगा। Realme 13 Pro सीरीज के भारत लॉन्च से ठीक एक दिन पहले यह सस्ता फोन दस्तक देगा। लॉन्च डेट की घोषणा के साथ, Realme ने Narzo N61 के डिज़ाइन और कुछ फीचर्स का भी खुलासा किया है।

भारत में कब होगा लॉन्च
Realme Narzo N61 भारत में 29 जुलाई को लॉन्च हो रहा है। लॉन्च दोपहर 12 बजे होने वाला लेकिन अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि किसी इवेंट में लॉन्च होगा या सिर्फ एक घोषणा होगी। टीज़र इमेज में Realme Narzo N61 को हल्के नीले रंग में एक पैटर्न वाले बैक पैनल के साथ दिखाया गया है। फोन एक प्रीमियम लुक का एहसास देता है। स्मार्टफोन के किनारे सपाट हैं और पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअप है।

फीचर्स
Realme Narzo N61 आर्मरशेल प्रोटेक्शन से लैस होगा, जिसके बारे में ब्रांड का कहना है कि यह फोन को सभी तरफ एनवायरनमेंट से आसानी से बचा सकता है। Realme Narzo N61 को भी चार साल तक अपडेट मिलेगा लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि इसका मतलब सुरक्षा पैच या एंड्रॉयड अपग्रेड से है।

Waterproof फोन
Realme Narzo N61 को धूल और पानी की छींटों से बचाने के लिए IP54 रेटिंग मिलती है। इसमें रेनवॉटर स्मार्ट टच फीचर भी मिल रहा है, इसलिए डिस्प्ले गीला होने पर भी फोन रिस्पॉन्सिव रहेगा। नया Realme Narzo N61 हाल ही में लॉन्च हुए Realme C61 से काफी मिलता-जुलता है। Realme C61 एक एंट्री-लेवल फोन है जिसकी कीमत 7,699 रुपये है। ऐसा लग रहा है कि Realme Narzo N61, Realme C61 का अपग्रेडेड वर्जन होगा।