अनंत -राधिका की शाही शादी आज, वेडिंग वेन्यू का डेकोरेशन देख चकरा जाएंगे आप

0
80

Anant-Radhika Wedding : बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर में इस वक्त जश्न का माहौल है। आज अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी हमेशा-हमेशा के लिए राधिका मर्चेंट को अपना बना लेंगे। इस शादी में देश ही नहीं, विदेश से भी मेहमान आ रहे हैं।

शादी को खास और यादगार बनाने के लिए नीता और मुकेश ने कोई कसर नहीं छोड़ी। इस शादी में आज बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड, राजनीति, खेल और बिजनेस से जुड़े तमाम लोग शामिल होंगे और नए जोड़े को आशीर्वाद देंगे। ऐसे में अब अनंत और राधिका के वेडिंग वेन्यू का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी अपनी आंखें मलने पर मजबूर हो जाएंगे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी नीता-मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में होने वाली है। इस शादी में किस तरह का डेकोरेशन हुआ है ये सभी जानने के लिए बेताब हैं। ऐसे में अब अंबानी की शादी के डेकोरेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया है।

NMACC से डेकोरेशन का वीडियो बॉलीवुड बबल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पूरे वेन्यू को बेहद ही रॉयल तरीके से सजाया गया है। झिलमिलाती लाइटिंग इस पूरे वेन्यू को बेहद खूबसूरत बना रहा है। वेन्यू लगी लाइटें देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे आसमान से सितारे जमीन पर उतर आए हों। मेहमानों के बैठने की व्यवस्था भी काफी अच्छे की गई है। हर शादी के लिए हर छोटी से छोटी चीज का खास ख्याल रखा गया है।

ये मेहमान होंगे शादी में शामिल
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ मुंबई पहुंच चुकी हैं। उनके अलावा इंटरनेशनल स्टार किम कार्दशियन और ख्लोए कार्दशियन भी अनंत-राधिका की वेडिंग के लिए मुंबई पहुंच चुके हैं। इसके अलावा इस शाही शादी में बॉलीवुड के तमाम सितारे शामिल होंगे। साथ ही कई राज्यों के राजनेताओं के भी शामिल होने की खबर है। शादी के अगले दिन यानी 14 जुलाई को रिसेप्शन रखा गया है। इसमें भी सितारें शामिल होंगे। इसके अलावा रिलायंस और जियो के बड़े अधिकारी और कर्मचारी के भी शामिल होने की खबर है। साथ ही 15 जुलाई को भी एक रिसेप्शन पार्टी रखी गई है। इसे आम जनता के लिए आयोजित किया जाएगा।