कोटा में अशोक गहलोत का रोड शो और जनसभा आज, कल आएंगे योगी आदित्यनाथ

0
52


हाड़ौती में आज से जमेगा राजनीतिक रंग

कोटा। Ashok Gehlot’s road show: राजस्थान के हाड़ौती संभाग में आज से राजनीति दलों का विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार का रंग जमेगा। मंगलवार को संभाग मुख्यालय कोटा पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत रोड शो और जनसभा करेंगे। सीएम यहां पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनता से वोट की अपील करेंगे। वहीं 16 नवंबर को बीजेपी के गढ़ हाडौती में पार्टी प्रत्याशी समर्थन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभा करेंगे।

कोटा संभाग में 17 विधानसभा सीट हैं। साल 2018 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को 17 में से 7 सीट पर सफलता मिली थी। 10 सीट बीजेपी के खाते में गई थी। कांग्रेस राजस्थान में इस बार सत्ता में वापसी का दावा कर रही है। बताया जा रहा है कि यही वजह है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक के रूप में हाडौती में रोड शो करेंगे।

गहलोत सुबह 10 बजे कोटा पहुंचेंगे
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंगलवार सुबह 10 बजे कोटा पहुंचेंगे। वह यहां कोटा दक्षिण विधानसभा की कांग्रेस प्रत्याशी राखी गौतम के समर्थन में गहलोत जनसंवाद करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोटा उत्तर विधानसभा के प्रत्याशी शांति धारीवाल के समर्थन में रोड शो करेंगे । साथ ही जनसंवाद करेंगे। दोपहर 1 बजे के करीब गहलोत कोटा उत्तर विधानसभा में पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कोटा में रोड शो जनसंवाद कार्यक्रम को लेकर मंत्री शांति धारीवाल ने आज नदी पार सकतपुरा इलाके में कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचकर तैयारी का जायजा लिया।

योगी आदित्यनाथ की दो जनसभाएं
इधर, हाड़ौती संभाग में जोर लगाने के लिए बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ पर भरोसा जताया है। स्टार प्रचारक के रूप में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कोटा जिले की रामगंजमंडी विधानसभा और बूंदी विधानसभा में योगी का जनसंवाद का कार्यक्रम प्रस्तावित है। 16 नवंबर को योगी आदित्यनाथ कोटा और बूंदी में दो जनसभाएं करेंगे। इससे पहले पिछले दिनों बारां और झालावाड़ इलाके में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जनसभाएं और जनसंवाद किया।