फोर्ड ने एस्पायर और फीगो के स्पोर्ट्स एडिशन किए लॉन्‍च

764

नई दिल्ली। फोर्ड इंडिया ने अपनी पॉपुलर फीगो और कॉम्पैक्ट सेडान एस्पायर के स्पोर्ट्स एडिशन लॉन्च किए हैं। इन्हें टाइटेनियम वेरिएंट पर तैयार किया गया है, जोकि इनके केवल मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेट्रोल और डीजल इंजन में ही मिलेंगी।

फीगो स्पोर्ट्स एडिशन

फीगो स्पोर्ट्स एडिशन की फ्रंट ग्रिल में सिल्वर हॉरिजॉन्टल पट्टियों की जगह ऑल ब्लैक हनीकॉम्ब ग्रिल दी गई है, हैडलैंप्स बैज़ल को भी ब्लैक कलर में रखा गया है।फीगो ड्यूल टोन बॉडी कलर में मिलेगीइस में 15 इंच के ब्लैक अलॉय व्हील, रियर स्पॉइलर और साइड में स्टीकर्स दिए गए हैं। केबिन को ऑल ब्लैक कलर में दिया गया है। इस में ब्लैक डोर हैंडल,स्टीयरिंग व्हील पर ब्लैक लैदर कवर और रेड स्टिचिंग के साथ ही ब्लैक बैज़ल भी दिया गया है, इन चीजोंके अलावा सीटों पर भी रेड कलर की सिलाई की गई है।

फीगो एस्पायर स्पोर्ट्स

फीगो स्पोर्ट्स की तरह की एस्पायर के स्पोर्ट्स एडिशन में सबसे बड़ा बदलाव सस्पेंशन सेट-अप में हुआ है। एस्पायर की फ्रंट ग्रिल को ऑल ब्लैक कलर में दिया गया है, हैडलैंप्स में ब्लैक बैज़ल दिए गए हैं।साइड में 15 इंच के सिल्वर अलॉय व्हील, स्टीकर दिए गए हैं। इसके केबिन को भी स्पोर्टी ब्लैक कलर में रखा गया है। सीटों और स्टीयरिंग व्हील कवर पर ग्रे कलर की सिलाई दी गई है।फोर्ड की फिगो और एस्पायर स्पोर्ट्स 7 कलर्स में उपलब्ध है जिसमें रेड, गोल्ड, वाइट, ब्लैक, ब्लैक, सिल्वर और ग्रे कलर शामिल है इन दोनों गाड़ियों का प्रोड्क्शन कंपनी अपने गुजरात प्लांट में करेगी

फोर्ड फिगो और एस्पायर स्पोर्ट्स दोनों मॉडल्स कीमतें

(दिल्ली में एक्स-शो रूम)फोर्ड फिगो पेट्रोल(1.2 Titanium): 6.31 लाख रुपये

फोर्ड फिगो पेट्रोल(1.5 Titanium): 7.31 लाख रुपये

फोर्ड एस्पायर पेट्रोल(1.2 Titanium): 6.50 लाख रुपये

फोर्ड एस्पायर पेट्रोल(1.5 Titanium): 7.60 लाख रुपये