Hero Passion XTec बाइक भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

0
116

नई दिल्ली। Hero Passion XTec launched: हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी नई पैशन एक्सटेक (Passion XTec) मोटरसाइकिल को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक को दो वेरिएंट में पेश किया है और इसमें अपडेटेड फीचर्स की एक लंबी लिस्ट को शामिल किया गया है। तो चलिए एक नजर हीरो एक्सटेक 2022 बाइक में मिलने वाले फीचर्स पर डालते हैं।

नई बाइक की लॉन्चिंग को लेकर हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख मालो ले मैसन ने कहा, “पैशन एक्सटेक अपनी नई विशेषताओं और स्मार्ट डिजाइन के साथ एक अच्छा प्रोडक्ट है, जो देश के युवाओं में क्रेज बढ़ाएगा। स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक, ग्लैमर 125 एक्सटेक, प्लेजर प्लस 110 एक्सटेक और डेस्टिनी 125 एक्सटेक जैसे एक्सटेक की हमारी बाइक्स को लोगों का बहुत प्यार मिला है और हम ये भी आशा करते हैं कि लोग इस बाइक को भी इतना ही प्यार देगे।”

इंजन: नई पैशन एक्सटेक 2022 बाइक में 110cc का इंजन दिया गया है, जो 7,500rpm पर 9bhp का पावर आउटपुट और 5,000rpm पर 9.79Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। शानदार प्रदर्शन के लिए बाइक को चार-स्पीड गियरबॉक्स के साथ भी जोड़ा गया है और यह इंजन एक बेहतर पेटेंट आई3एस तकनीक के साथ आता है।

फीचर्स : युवाओं को ध्यान में रखते हुए इस बाइक में काफी नए फीचर्स दिए गए है। इसमें आपको प्रोजेक्टर एलईडी हेडलैंप, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एसएमएस और कॉल अलर्ट, रियल-टाइम माइलेज इंडिकेटर, लो-फ्यूल इंडिकेटर, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ और सर्विस रिमाइंडर जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

कीमत: कंपनी ने इस बाइक को ड्रम और डिस्क जैसे दो वेरिएंट में पेश किया है। इसके ड्रम वेरिएंट की कीमत की बात करें तो इसके लिए 74,590 रुपये चुकाने होंगे। वहीं, डिस्क वेरिएंट की कीमत 78,990 रुपये है। इसके साथ ही कंपनी इस बाइक की 5 साल की वारंटी भी दे रही है।