हीरो सुपर स्प्लेंडर का एडवांस वर्जन लॉन्च, जानिए खासियत

0
266

नई दिल्ली। हीरो मोटोकॉर्प ने 2023 के लिए सुपर स्प्लेंडर को अपडेट किया है। यह दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा। ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 83,368 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है, और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 87,268 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है।

सुपर स्प्लेंडर की इस मोटरसाइकिल में जो इंजन लगा हुआ है वह बीएस6 के दूसरे चरण के सभी मानदंडों को पूरा करता है। नए एक्सटेक अपडेट के साथ यह सबसे ज्यादा बिकने वाली 125 सीसी बाइक होंडा शाइन का बेहतर प्रतिद्वंद्वी साबित होगा। यह बजाज CT125X और बजाज पल्सर 125 जैसे अन्य राइवल्स की तुलना में अधिक फीचर से भरपूर होगी

डिजाइन: डिजाइन की बात करें तो बाइक के फ्रंट को पोजीशन लैंप के साथ एक नई एलईडी हेडलाइट के साथ फिर से डिजाइन किया गया है। मानक मॉडल में एक साधारण हलोजन बल्ब मिलता है।

एडवांस फीचर: Splendor Plus Xtec में केवल फीचर को जोड़ा गया है। इसके अलावा, कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है। फीचर्स एडवांसमेंट के तौर पर इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ कॉल और एसएमएस एलर्ट मिल जाएगा। फ्रंट कंसोल में रियल टाइम माइलेज शो करेगा।

नए लॉन्च के अवसर पर बोलते हुए हीरो मोटोकॉर्प के मुख्य विकास अधिकारी रणविजीत सिंह ने कहा कि हीरो मोटोकॉर्प ने मोटरसाइकिल और स्कूटर के अपने पोर्टफोलियो में अत्याधुनिक, तकनीकी रूप से एडवांस XTEC प्रोडक्ट्स की बेहतरीन रेंज पेश की है और एक अलग पहचान बनाई है। XTEC अवतार में सुपर स्प्लेंडर की शुरुआत के साथ हमारा लक्ष्य 125 सीसी सेगमेंट में अनुभव को फिर से परिभाषित करना है।