हाड़ौती परिधान उत्सव में प्रतिभाओं ने बिखेरे रेम्प पर जलवे

759

कोटा। हाड़ौती उत्सव आयोजन समिति एवं कुतुर इंस्टीट्यूट आफ फैशन टेक्नाॅलॉजी के तत्वावधान में तीन दिवसीय हाड़ौती कला उत्सव प्रदर्शनी के कोटा डोरिया व पराम्परागत वस्त्रों का परिधान शो आयोजित किया गया जिसमें नन्हे मुन्हें बच्चों समेत युवाओं ने भी रेम्प जलवे बिखेरे।

कला दीर्धा में अपरान्ह शुरू हुए इस कार्यक्रम में नन्ही बच्ची अनिका विजय ने लोकगीत … आयो र म्हारो ढोलना…… पर शानदार नृत्य प्रस्तुत किया। कशिका सक्सेना ने थाने कजलयां मंगायो गीत पर खूब तलियां बटोरी। दिशा मीणा ने रैफ नृत्य प्रस्तुत कर सभी को दांतो तले अंगुलिया दबाने का मजबूर कर दिया। खादी और कोटा डोरिया के वस्त्रों के प्रदर्शन में माॅडल्स ने वाह वाह लूटी। पुलवामा के शहीदों का दर्द भी उजागर किया।

कार्यक्रम संयोजक पूजा राजवंशी ने बताया कि पूर्व उपमहापौर सुनीता व्यास मुख्य अतिथि रही। पूर्व महापौर सुमन श्रृंगी तथा समाज सेवी पीयूष जैन विशिष्ट अतिथि रहे। हाड़ौती उत्सव समिति के महामंत्री पंकज मेहता ने कहा कि प्रतिभाओं को देश में कोटा का नाम रोशन करने से काई रोक नहीं सकता।

कार्यक्रम संयोजक फैशन डिजायनर पूजा राजवंशी ने बताया कि प्रदर्शनी में हाड़ौती की कला एवं संस्कृति,प्रतिभाओं के हुनर को प्रदर्शित करना तथा इसे आम जन तक बढ़ावा देने के प्रदर्शनी में हैण्डीक्राफ्ट्स, वुडन ज्वैलरी आदि के अलावा परिधान शो प्रमुख आकर्षण है।

हाड़ौती उत्सव आयोजन समिति के संयोजक उद्धव मरचूनिया ने प्रतिभाओं और अतिथियों का स्वागत किया। समिति के एएच जैदी, विजय माहेश्वरी एवं प्रवक्ता बृजेश विजयवर्गीय आदि प्रमुख रूप् से मौजूद रहे।