स्टाइलिश डिजाइन के साथ लॉन्च होगा Moto E13 स्मार्टफोन, जानिए खासियत

0
253

नई दिल्ली। मोटोरोला के अपकमिंग Moto E13 स्मार्टफोन का एक रेंडर रिपोर्ट लीक हुआ है जिससे अपकमिंग एंट्री-लेवल स्मार्टफोन के बेसिक डिजाइन और कैमरा मॉड्यूल का पता चलता है। पहले फोन के एंड्रॉइड 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर बेस्ड होने और Unisoc T606 SoC प्रोसेसर से लैस होने की खबर आई थी।

नई लीक में फोन एक बेज रंग की कर्व्ड रियर पैनल में स्पॉट किया गया। वहीं, कैमरे की बात करें तो यह रियर सेटअप सिंगल कैमरा सेंसर से बना हुआ लगता है। Mysmartprice की एक रिपोर्ट के अनुसार, संभावित अपकमिंग Moto E13 एंट्री-लेवल स्मार्टफोन को बेज रंग के प्लास्टिक फ्रेम वाले एक ऑफिशियल रेंडर में देखा गया है।

फोन का बैक पूरी तरह से कर्व्ड शेप में है जिसके ऊपर एक स्लॉट में सिंगल कैमरा मॉड्यूल और दूसरे स्लॉट में LED फ्लैश है। ट्रेडिशनल मोटोरोला बैटविंग लोगो को रियर पैनल के बीच में देखा जा सकता है। हालांकि मोटोरोला की ओर से अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है।

कनेक्टिविटी के मामले में, फोन एक स्पीकर ग्रिल और माइक्रोफोन कटआउट के साथ नीचे की ओर एक USB टाइप-C पोर्ट को सपोर्ट करता है। रेंडर लीक से लगता है कि Moto E 13 में फ्लैट फ्रेम होगा, जिसमें पावर और वॉल्यूम टॉगल बटन राइट साइड होंगे। Moto E13 का डिस्प्ले वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन जैसा लगता है जिसमें स्क्रीन के चारों ओर बेजेल्स देखा गया है लेकिन संभावित स्मार्टफोन का चिन बहुत ही पतला दिखाई देता है।

मोटोरोला के संभावित E सीरीज़ फोन, मोटो E13 को पहले गीकबेंच वेबसाइट पर देखा गया था, जिसमें कहा गया था कि फोन, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस हो सकता है और इसे 2GB रैम के साथ पेयर किया जा सकता है। ऑक्टा-कोर प्रोसेसर को आर्म चिपसेट, कोडनेम m170 के जैसा स्पॉट किया गया था। फोन के प्रोसेसर परफॉर्मेंस को मल्टी-कोर गीकबेंच टेस्ट में 995 प्वाइंट और सिंगल-कोर टेस्ट में 318 प्वाइंट मिला था।