स्टंट करते वक्त गिरीं दिशा पटानी, खुद शेयर किया अपना Video

0
1095

मुंबई। अपनी फिटनेस और स्टंटबाजी के लिए पहचानी जाने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे स्टंट करने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन, अगले ही पल फोकस मिस होने की वजह से दिशा उछलकर गिरती नजर आ रही हैं। दिशा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस दिशा ने भी अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि दिशा पटानी बैक फ्लिप की शानदार प्रैक्टिस कर रही हैं। लेकिन, इसी दौरान वो उछलकर गिर गईं, गनीमत रही की इस हादसे में उन्हें कोई चोट नहीं लगी। इस वीडियो को फैंस के साथ शेयर करते हुए दिशा पटानी ने कैप्शन में लिखा-‘सोमवार की सुबह ऐसी रही, मेरे गिरने को प्लीज इग्नोर करें क्योंकि अब भी सीख रही हूं।’

एक्ट्रेस के इस कैप्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्हें कोई चोट नहीं आई है। पिछले दिनों दिशा पटानी का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स करती नजर आई थीं। दिशा अपने स्टंट के वीडियो अक्सर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं, जो फैंस को काफी पसंद आते हैं।

दिशा पटानी को आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में देखा गया था। वहीं, वर्कफ्रंट की अगर हम बात करें तो दिशा इन दिनों फिल्म मंगल की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में दिशा के साथ आदित्य रॉय कपूर भी लीड किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में अनिल कपूर और कुणाल भी अहम रोल में नजर आएंगे।