सीए इंटरमीडिएट में एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट कॉमर्स के श्रेष्ठ परिणाम

68

कोटा। ALLEN Commerce CA Intermediate Result: एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट प्राइवेट लिमिटेड अब इंजीनियरिंग व मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं के साथ कॉमर्स के क्षेत्र में भी सराहनीय परिणाम दे रहा है। इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीआईए) ने बुधवार को सीए इंटरमीडिएट के परिणाम जारी कर दिए हैं। जिसमें एलन कॉमर्स के स्टूडेंट्स ने सराहनीय प्रदर्शन करते हुए श्रेष्ठ परिणाम हासिल किए हैं।

एलन कॉमर्स के हैड आनंद माहेश्वरी ने बताया कि एलन कॉमर्स के विद्यार्थी कीर्ति कुशवाह एवं श्रुति बंसल ने सीए इंटरमीडिएट के ग्रुप-1 में श्रेष्ठ परिणाम हासिल किए हैं। दोनों छात्राओं ने दोनों विषयों में एक्जेम्पशसन हासिल की है। एलन कॉमर्स का 100 प्रतिशत परिणाम रहा है जबकि आईसीएआई का परिणाम 18.95 प्रतिशत रहा है। परीक्षार्थी आईसीएआई की अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर रिजल्ट देख सकते हैं।

एलन कॉमर्स के कोटा एवं मुम्बई सेंटर के मेंटोर सीए सौरभ मूंदड़ा ने बताया कि एलन कॉमर्स ने सीए इंटरमीडिएट के रिजल्ट के साथ ही सफलता की शुरुआत कर दी है। एलन कॉमर्स डिवीजन ने दोनों विद्यार्थियों को सफलता के लिए बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।

एलन कॉमर्स कोटा के एकेडमिक हैड सीए विवेक बंसल ने सफल विद्यार्थियों को बधाई दी और बताया कि कोटा में सीए इंटरमीडिएट का नया बैच 12 जुलाई से प्रारंभ होगा जिसमें नए पाठ्यक्रम के अनुसार अध्ययन करवाया जायेगा। गौरतलब है कि सीए इंटरमीडिएट की परीक्षा इस वर्ष 3 से 18 मई तक आयोजित की गई थी।