सिद्धार्थ-परिणीति की ‘जबरिया जोड़ी’ ने पहले वीकेंड पर कमाए 11 करोड़ रुपये

916

मुंबई। डायरेक्‍टर प्रशांत सिंह की रोमांटिक कॉमिडी फिल्‍म ‘जबरिया जोड़ी’ बॉक्‍स ऑफिस पर पहले वीकेंड पर ठंडी साबित हुई। शुक्रवार को धीमी शुरुआत के बाद भी फिल्‍म शनिवार और रविवार को भी खास कमाल नहीं दिखा सकी।

फिल्‍म को क्रिटिक्‍स से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। यह दूसरा मौका है जब सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और परिणीति चोपड़ा किसी फिल्‍म में साथ नजर आए हैं। इससे पहले दोनों ने 2014 में आई ‘हंसी तो फंसी’ में साथ काम किया था।

बॉक्‍स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की लेटेस्‍ट रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को यानी फिल्‍म की रिलीज के तीसरे दिन इसे 4.50 करोड़ का बिजनस किया। फिल्‍म ने पहले वीकेंड पर 11 करोड़ की कमाई की है।

बता दें, फिल्‍म के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाया था। पहले यह फिल्‍म 2 अगस्‍त को रिलीज होनी थी लेकिन किसी तरह का कोई कॉम्‍पिटिशन न हो और सोलो रिलीज को देखते हुए इसे 9 अगस्‍त को रिलीज किया गया। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि यह फॉर्म्‍युला भी कुछ खास कमाल नहीं कर सका।

‘जबरिया जोड़ी’ पकड़वा विवाह पर आधार‍ित फिल्‍म है ज‍िसमें स‍िद्धार्थ एक ब‍िहारी ठग के रोल में हैं। भोजपुरी में जबर‍िया का मतलब जबरन या जबरदस्‍ती होता है।