सर्राफा बोर्ड के चुनाव में ‘विचित्र’ की अध्यक्ष पद पर हैट्रिक

852

कोटा। शनिवार की रात को प्रतिष्ठित व्यापारिक संस्था श्री सर्राफा बोर्ड के नये सत्र 2019-20 के लिए नई कार्यकारिणी के चुनाव न्यू सर्राफा मार्केट में संपन्न हुए। जिसमें अध्यक्ष पद पर सुरेन्द्र गोयल विचित्र लगातार तीसरी बार निर्विरोध निर्वाचित किए गए।

चुनाव अधिकारी गोरधन लाल सोनी ने बताया कि सचिव पद पर विवेक कुमार जैन, उपाध्यक्ष सुशील लोहिया, कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश सोनी और संयुक्त सचिव दीपक जैन मेवाड़ा को पुनः निर्वाचित किया गया। इनके अतिरिक्त कार्यकारिणी सदस्यों में आनंद राठी, रामस्वरूप गोयल, पुरुषोत्तम पुरोहित, राधेश्याम मित्तल, महेंद्र सोनी और योगेश सोनी ‘मोनी’ निर्वाचित हुए।

इससे पूर्व अध्यक्ष सुरेन्द्र गोयल विचित्र ने संस्था की गतिविधियों का ब्यौरा प्रस्तुत करते हुए कहा कि इस बार संस्था के न्यू सर्राफा मार्केट को सुरक्षा, सुंदरता व स्वच्छता के लिए कोटा व्यापार महासंघ द्वारा एवं शहर में सर्वाधिक रक्तदान करने के लिए कोटा ब्लड बैंक द्वारा सम्मानित किया गया है।

कोटा सर्राफा बोर्ड की नव निर्वाचित कार्यकारणी।

बालाजी मार्केट में बनेगा ज्वैलर्स मॉल
विचित्र ने बताया कि संस्था द्वारा जल्दी ही बालाजी मार्केट में उपलब्ध भूखंड पर ज्वैलर्स मॉल बनाने का काम शुरू किया जाएगा।इसके अतिरिक्त भी संस्था द्वारा लोकतंत्र के महापर्व सहित कई अनेक सेवा गतिविधियां आयोजित की गई थी।