सच्चे को चुनें, अच्छे को चुनें, मतदान अवश्य करें पंपलेट का विमोचन

0
46

लाडपुरा विधानसभा सेवा मंच के मतदाता जागरूकता अभियान का शुभारंभ

कोटा। Must Vote Pamphlet Released: लाडपुरा विधानसभा सेवा मंच के अध्यक्ष खेमचंद शाक्यवाल एडवोकेट ने बताया कि राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर लाडपुरा विधानसभा सेवा मंच द्वारा लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र में आम मतदाता को जागरूक करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

इस विषय को लेकर रविवार को छावनी क्षेत्र में कई बूथों पर इस अभियान के लिए बैठक करके आमजन से सच्चे को चुने, अच्छे को चुने व मतदान अवश्य करने की अपील पंपलेट के माध्यम से प्रश्नावली तैयार कर की गई।

संयोजक मनीष गालव ने बताया कि धीरे-धीरे यह अभियान जन अभियान में बदलेगा। इसके लिए आमजन को जागरूक किया जा रहा है। आम मतदाता को जागरूक करने के लिए कई योजनाएं बनाई गई है। लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र में सभी धर्म के व्यक्तियों से मिलकर सभी समाज के व्यक्तियों से मिलकर उनको पंपलेट बांटकर अपील की जाएगी। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी इसके लिए लगातार अपील की जा रही है।

आने वाले समय में ऑटो में साउंड व्यवस्था लगाकर आम मतदाता को इसके लिए जागरूक किया जाएगा। इस दौरान प्रमुख रुप से शंभू दयाल अग्रवाल, परमानंद मीना, विपिन यादव, गोलू तिवारी, डीडी सुमन, अक्षय सक्सेना, ओमप्रकाश मेघवाल, मांगीलाल राठौर, गुलाब सिंह चौहान, कमलेश टाक, रघुवीर शर्मा, कैलाश अग्रवाल, कन्हैयालाल शाक्यवाल, जमनाशंकर सुमन, राहुल कुमार आदि सदस्य उपस्थित रहे।