संजीवनी बूटी’ के सवाल पर सोनाक्षी सिन्हा हुईं बुरी तरह ट्रोल

815

ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को लोग ‘मूर्ख’ बताते हुए सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, ‘केबीसी 11’ के 20 सितंबर को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में सोनाक्षी गेस्ट कंटेस्टेंट के रूप में आई थीं। वह मेन कंटेस्टेंट के हेल्पर के रूप में हॉट सीट पर बैठी थीं।

इस दौरान अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से रामायण से जुड़ा सवाल किया कि, ‘रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे?’ इसके लिए चार ऑप्शन थे- सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम। यह सवाल 1 लाख 60 हजार रुपये के लिए था।

लोगों को हैरानी तब हुई जब सोनाक्षी ने इस सवाल के जवाब को लेकर कंटेस्टेंट से कहा कि ‘मुझे लगता है इसका जवाब सीता है’। इसके बाद उन्होंने कहा ‘मुझे लगता है इसका जवाब राम है’। दोनों के जवाब को सुन अमिताभ भी थोड़े से हैरान दिखे लेकिन वह अपने एक्सप्रेशन्स को कंट्रोल करने में कामयाब हो गए। जब कंटेस्टेंट और सोनाक्षी दोनों ही इसका जवाब नहीं दे सके तो उन्होंने आखिरी लाइफ लाइन का इस्तेमाल किया और एक्सपर्ट की मदद से जवाब दिया।

ट्विटर पर चल गया हैशटैग
रामायण से जुड़े इस आसान सवाल का जवाब नहीं जानने को लेकर लोगों ने सोनाक्षी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। यह ट्रोलिंग इतनी ज्यादा थी कि ट्विटर पर #YoSonakshiSoDumb ट्रेंड होने लगा।

लोगों ने यूं उड़ाया मजाक
ट्विटर पर लोगों ने सोनाक्षी को ट्रोल करते हुए उनकी जीके नॉलेज पर सवाल उठाया। इतना ही नहीं उन्होंने इस सब के बीच इस बात को लेकर भी तंज भरे ट्वीट किए कि ऐक्ट्रेस ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ की ऐम्बैसडर भी हैं।

लोगों ने सबसे ज्यादा मजाक इस चीज का उड़ाया कि सोनाक्षी के पिता और उनके भाई व ऐक्ट्रेस के भी भाइयों के नाम रामायण के पात्रों पर रखे गए हैं। इतना ही नहीं, उनके घर का नाम भी रामायण है। इस सब के बावजूद सोनाक्षी को इस सवाल का जवाब नहीं पता था।