संगठन को मिलेगा व्यापार जगत के प्रबुद्धजनों के अनुभवों का लाभ: बिरला

0
63

भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ की कार्यकारिणी को सौंपे नियुक्ति पत्र

कोटा। Bhajpa Vyapar Prakosth: भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ कोटा शहर के नवनियुक्त कार्यकारिणी सदस्यों का अभिनंदन समारोह शनिवार को आयोजित किया गया। प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राकेश जैन ने बताया कि सहकार नेता व वरिष्ठ समाजसेवी कोटा जिला सहकारी उपभोक्ता होलसेल भंडार के अध्यक्ष हरिकृष्ण बिरला ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र सौंपे।

बिरला ने सभी को नए दायित्व की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि व्यापारी गण समाज का महत्वपूर्ण अंग है। किसी भी शहर की प्रगति में व्यापार -उद्योग जगत से जुड़े प्रबुद्धजनों की भूमिका रहती है। यह हम सभी के लिए गर्व की बात है कि हम एक ऐसे राजनीतिक संगठन से जुड़ें हैं, जिसका ध्येय सदैव राष्ट्रप्रथम का रहा है। मुझे विश्वास है कि सभी नवनियुक्त पदाधिकारी पार्टी की रीति नीति की पालना करते हुए संगठन को मजबूत करने की दिशा में सकारात्मक सहयोग देंगे।

व्यापार प्रकोष्ठ के संयोजक राकेश जैन ने कहा कि व्यापार प्रकोष्ठ से जुड़े प्रबुद्धजन अपने क्षेत्र के महारथी हैं। निश्चित ही इनके अनुभव का लाभ व्यापार प्रकोष्ठ के साथ भाजपा को भी मिलेगा। जैन ने कहा कि सभी मिलकर प्रदेश में कांग्रेस शासन में व्यापारियों सहित हर वर्ग के साथ हो रहे कुठाराघात को जनता के सामने लाकर बेनक़ाब करने का कार्य करेंगे।

इस अवसर पर प्रकोष्ठ के अक्षय जैन, अनुराग मलिक, आशीष जैन, आत्मदीप आर्य (सोनू ), दीपक राजानी, गिरीश सहजवानी, मोहित अग्रवाल, नरेंद्र राजदेव (निक्कू) नवीन मित्तल, नीरज मनचंदा, पंकज जौहरी ,पवन दुआ, रवि गर्ग, रूप किशोर गुप्ता, सागर पिपलानी, संजय शर्मा, संजीव पाटनी, श्रेष्ठ अग्रवाल, सुमित जैन, सुनील जैन, विक्रम खंडेलवाल उपस्थित रहे।

भाजपा उत्तर विधानसभा का व्यापारी सम्मेलन कल
केंद्र सरकार के 9 वर्षों की बेमिसाल उपलब्धियों को लेकर देश भर में आयोजित कार्यक्रमों की श्रृंखला के तहत रविवार को कोटा में व्यापारी सम्मेलन आयोजित होगा। राकेश जैन ने बताया कि रविवार प्रातः 11 बजे जीएमए सभागार में आयोजित होने जा रहे कोटा उत्तर विधानसभा के व्यापारिक सम्मेलन में कोटा प्रभारी जितेंद्र गोठवाल, रेड क्रॉस सोसायटी के प्रदेशाध्यक्ष राजेश बिरला, विधायक मदन दिलावर, संदीप शर्मा, ज़िला अध्यक्ष कृष्ण कुमार रामबाबू सोनी सहित संगठन से जुड़े सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता एवं व्यापारी सम्मिलित होंगे।