शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

1255

मुंबई। शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर सोमवार को मुंबई में रिलीज किया गया। इस ट्रेलर को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ का ऑफिशल ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ढाई मिनट से ज्यादा लंबे इस ट्रेलर में शाहिद दमदार परफॉर्मेंस देते दिखाई दे रहे हैं। उनके एक्सप्रेशन्स से लेकर डायलॉग डिलिवरी इम्प्रेसिव है।

ट्रेलर देखकर ही यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शक फिल्म देखने के दौरान शाहिद के किरदार से जुड़ाव महसूस कर उसके हर इमोशन को महसूस कर सकेंगे। कियारा आडवानी और शाहिद के बीच की केमिस्ट्री नैचरल नजर आ रही हैं। कई फिल्मों में अपनी ऐक्टिंग से क्रिटिक्स को भी इम्प्रेस कर चुकीं कियारा इस ट्रेलर में भी एक भोली लड़की के रूप में आसानी से दिल जीतती दिखाई दे रही हैं।

ट्रेलर में शाहिद के कैरेक्टर कबीर की कहानी की झलक दिखाई देती है, जो रिबेल है और हर काम अपनी मर्जी के मुताबिक करता है। उसकी जिंदगी में प्यार की एंट्री और फिर उससे दूरी उसे कैसे एंग्री यंग मैन बनाने के साथ ही नशे की लत लगा देती है इसे बड़े शानदार तरीके से ट्रेलर में पेश किया गया है।

तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की इस हिन्दी रीमेक मूवी को संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया है। इस मूवी को 21 जून को रिलीज किया जाएगा। वैसे अगर फिल्म भी ट्रेलर जितनी ही शानदार होती है तो इसे ऑडियंस यकीनन ज्यादा पसंद करेगी।