रॉयल स्टैग बूमबॉक्स ने किया वायकॉम 18 के साथ दूसरे ओरिजनल ट्रैक ‘हुड़िए’ का अनावरण

87

कोटा। Second Original Track ‘Hoodie’ रॉयल स्टैग बूमबॉक्स (Royal Stag Boombox) ने वायकॉम 18 (Viacom18) के साथ गठबंधन में संगीत की एक नई शैली पेश की है, जिसमें बॉलीवुड की मधुर धुन और हिप हॉप के मिश्रण से जनरेशन लार्ज की ओरिजनल साउंड का निर्माण होता है। संगीत हर पीढ़ी के लोगों को भावनाओं में डुबो देता है। आज के आधुनिक समय में युवा ग्राहक संगीत के रोमांचक व नए रूपों में ज़्यादा रुचि रखते हैं।

लिविंग इट लार्ज की भावना का जश्न मनाते हुए अपने अनूठे ऑन-ग्राउंड अनुभवों से हजारों संगीत-प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर देने के बाद, रॉयल स्टैग बूमबॉक्स अगले चरण में प्रवेश करते हुए 4 ओरिजनल संगीत ट्रैक लॉन्च कर रहा है। रिलीज़ होने वाले दूसरे ओरिजनल म्यूजिक ट्रैक में बॉलीवुड गायिका निकिता गांधी और रैपर बाली की डाइनैमिक जोड़ी के बीच अनूठा गठबंधन है।

इस नये गीत ‘हुड़िये’ में बॉलीवुड और हिपहॉप का बेहतरीन मिश्रण है, जो इन दोनों कलाकारों के म्यूजिक वीडियो के साथ पूर्ण होता है। यह मन को हल्का करने वाला गीत है, जिसमें संगीत की अद्वितीय शैली में दोनों कलाकारों के बीच मित्रतापूर्ण नोंक-झोंक का चित्रण है, जो आज के युवाओं के अनुरूप है।

यह विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर रॉयल स्टैग बूमबॉक्स के अद्वितीय फ़िजिटल फॉर्मेट में रिलीज़ होने वाले चार ओरिजनल मेलोडी हिपहॉप म्यूजिक ट्रैक्स में दूसरा है। इस गीत के रिलीज़ होने के बारे में रैपर बाली ने कहा, “यह भारत में हिपहॉप के लिए बहुत आकर्षक समय है।भारत में सभी संगीतप्रेमियों के लिए रॉयल स्टैग बूमबॉक्स संगीत की इस शैली में हिपहॉप और मेलोडी का अद्वितीय संगम पेश कर रहा है।

मुझे निकिता गांधी के साथ ‘हुड़िए’ बनाने में बहुत मज़ा आया ।निकिता गांधी ने कहा, “संगीतकार के रूप में मुझे कुछ नया बनाना और अपनी सीमाओं का विस्तार करना पसंद है। रॉयल स्टैग बूमबॉक्स के साथ बॉलीवुड और हिपहॉप के बेहतरीन संगम द्वारा संगीत की एक नयी शैली बनाने की बात सुनकर मैं बहुत उत्साहित हो गई। बाली के साथ मेरा नया गीत ‘हुड़िए’ इतना अच्छा गाना है, कि यह युवाओं के बीच तेज़ी से लोकप्रिय हो जाएगा!

आधुनिक समय की शैली, हिप-हॉप तेज़ी से लोकप्रिय हो रही है, जबकि बॉलीवुड के गीत युवाओं की संस्कृति का हिस्सा हैं। रॉयल स्टैग बूमबॉक्स इस पीढ़ी की लोकप्रिय शैली, हिपहॉप के साथ उनकी विरासत में मिले बॉलीवुड गीतों का मिश्रण पेश कर उनकी कल्पनाओं को झकझोर देने का इरादा रखता है। दूसरा गीत हुड़िए रॉयल स्टैग लाइव इट लार्ज यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म्स पर चल रहा है।