रियलमी GT मास्टर एडिशन फोन की खरीद पर 5 हजार रुपये तक की छूट

0
240

नई दिल्ली। फेस्टिव सीजन में टेक कंपनी रियलमी (Realme) यूजर्स के लिए शानदार ऑफर्स लेकर आई है। सेल में आप रियलमी के स्मार्टफोन्स को 5 हजार रुपये तक की छूट पर खरीद सकते हैं। साथ ही कंपनी की रियलमी फेस्टिव डे सेल में यूजर्स को सुपर सेविंग्स डील और कई आकर्षक ऑफर भी दिए जाएंगे।

सेल में आप कंपनी के AIOT प्रोडक्ट्स को भी बेस्ट ऑफर में खरीद सकेंगे। रियलमी की फेस्टिव डेज सेल की शुरुआत 3 अक्टूबर से होगी और यह 10 अक्टूबर तक चलेगी। इसके अलावा कंपनी कुछ प्रोडक्ट्स पर अर्ली ऐक्सेस भी देने वाली है, जिससे यूजर उन्हें 2 अक्टूबर को भी खरीद सकेंगे।

सेल में जिन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट मिलेगा उनमें स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी, लैपटॉप, टैबलेट, साउंडबार, TWS इयरबड्स, पावर बैंक, स्मार्ट होम प्रोडक्ट्स, नेकबैंड्स और पर्सनल हेल्थकेयर प्रोडक्ट भी शामिल हैं। कंपनी के डिस्काउंट ऑफर्स realme.com और ऑफलाइन स्टोर्स के अलावा फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल में भी उपलब्ध होंगे।

5 हजार रुपये तक की छूट
सेल में रियलमी GT मास्टर एडिशन फोन की खरीद पर यूजर्स को 4,999 रुपये की कीमत में आने वाले रियलमी बड्स प्रो फ्री ऑफर किए जाएंगे। इसके अलावा कंपनी रियलमी GT पर भी 5 हजार रुपये की छूट ऑफर करने वाली है। इसके अलावा आप रियलमी X7 प्रो को 2 हजार रुपये और रियलमी 8i को एक हजार रुपये की छूट पर ऑर्डर कर सकेंगे। इतना ही नहीं, कंपनी के C21Y और C25Y के साथ ही नारजो 30 स्मार्टफोन को भी आप 1 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ ऑर्डर कर सकेंगे।

इसके अलावा कंपनी रियलमी रियलमी 8 5G पर 1 हजार रुपये, रियलमी 8 पर 1500 रुपये, नारजो 50A पर 1 हजार रुपये, C20 और C21 पर 500 रुपये का प्रीपेड डिस्काउंट दे रही है। इन स्मार्टफोन्स के अलावा भी कंपनी के कई हैंडसेट्स को 3 से 10 अक्टूबर के बीच आप बेस्ट डील में खरीद सकते हैं।

मिलेंगे बेस्ट बैंक ऑफर भी
सेल में रियलमी के स्मार्टफोन्स को कई जबर्दस्त बैंक ऑफर्स के साथ भी खरीदा जा सकता है। सेल में फ्लिपकार्ट से शॉपिंग करते वक्त अगर आप ऐक्सिस या ICICI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा। रियलमी की वेबसाइट से शॉपिंग करने पर ICICI बैंक के कार्ड पर 2 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

इन प्रोडक्ट्स पर भी टॉप ऑफर
सेल में आप रियलमी का 100 वॉट वाला साउंडबार 2 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। वहीं, रियलमी बड्स वायरलेस 2 निओ और रियलमी बड्स वायरलेस 2 पर आपको 500 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा कंपनी रियलमी वॉच 2 प्रो पर 1 हजार रुपये, 30 वॉट 10,000mAh पावरपबैंक पर 200 रुपये, 5W ब्लूटूथ स्पीकर पर 400 रुपये और रियलमी ट्रिमर पर 400 रुपये का डिस्काउंट ऑफर करने वाली है।