राज्य मंत्री बनने पर नागर का व्यापारियों एवं उद्यमियों ने किया नागरिक अभिनंदन

61

कोटा। राजस्थान सरकार में स्वतंत्र प्रभार राज्य मन्त्री बनने पर सांगोद के विधायक हीरालाल नागर का पहली बार कोटा आगमन पर बुधवार को बूंदी रोड स्थित एक रिर्सोट में शहर के व्यापार एवं उद्योग जगत के सैकडों प्रतिनिधियों ने भव्य अभिनन्दन किया।

रिसोर्ट के निदेशक राजकुमार माहेश्वरी, कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन, महासचिव अशोक माहेश्वरी, दी एसएसआई एसोसियेशन के संस्थापक अध्यक्ष गोविंद राम मित्तल ने हीरालाल नागर को माला पहनाकर, दुपट्टा, शाल व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर कोटा दक्षिण के विधायक संदीप शर्मा समाज सेवी हरिकृष्ण बिरला भी मौजूद थे।

समारोह में कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन एवं महासचिव अशोक माहेश्वरी ने कहा कि नागर के राजस्थान सरकार में स्वतन्त्र प्रभार राज्य मंत्री बनने पर कोटा सहित हाड़ौती क्षेत्र के विकास में और बढ़ोतरी होगी। साथ ही कोटा की हमारी चित परिचित मांग कोटा में हवाई सेवा का मार्ग भी प्रशस्त होगा। कोटा शैक्षणिक औद्योगिक नगरी के रूप में देशभर में अपना मुकाम हासिल करेगा ।

नागरिक अभिनंदन पर नागर ने सभी का हार्दिक आभार प्रकट करते हुए कहा कि कोटा एवं हाडौती के विकास में वह कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उनकी प्राथमिकता कोटा शहर में शीघ्र ही हवाई सेवा के मार्ग को प्रशस्त करने की होगी, ताकि कोटा शहर का विकास ओर तीव्रगति से हो सके और यह औद्योगिक शैक्षणिक नगरी के साथ-साथ पर्यटक नगरी के रूप में भी देश में अपना नाम शुमार कर सके।

इस अवसर पर व्यापार उद्योग जगत के कई संस्थाओं के प्रतिनिधि जिसमें दी एसएसआई एसोसियेशन के अध्यक्ष अमित सिंघल, सचिव अक्षय सिंह, पूर्व अध्यक्ष अनिल मूंदड़ा, सदस्य केपी सिंह, कोटा व्यापार महासंघ के उपाध्यक्ष नंदकिशोर शर्मा, कोषाध्यक्ष राजेंद्र कुमार जैन, सचिव यश मालवीया, पूर्व कोषाध्यक्ष गोपाल शर्मा, भाटिया कंपनी ग्रुप के डायरेक्टर प्रेम भाटिया सहित व्यापार उद्योग जगत की 150 से अधिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने नागर का बुके देकर अभिनंदन किया।