राजराजेश्वर सहस्त्रबाहु अर्जुन जयंती पर 31 अक्टूबर को कोटा में होगा भव्य आयोजन

0
295

कोटा। हैहय क्षेत्रीय कलाल संस्थान सभा कोटा की ओर से 31 अक्टूबर को राजराजेश्वर सहस्त्रबाहु अर्जुन जयंती मनाई जायेगी। इस मौके पर कलाल समाज द्वारा भव्य विशाल कलश यात्रा का आयोजन किया जाएगा।

कलाल संस्थान सभा के अध्यक्ष राहुल पारेता ने पत्रकारों को बताया कि राजराजेश्वर सहस्त्रबाहु अर्जुन जयंती समारोह के अवसर पर 31 अक्टूबर को सुबह 9:30 बजे श्री राम जानकी मंदिर केशवपुरा से कलाल समाज बालिका छात्रावास विनोबा भावे नगर तक विशाल कलश यात्रा का आयोजन किया जाएगा।

समाज की हजारों महिलाएं कलश यात्रा में शामिल होंगी। विशाल कलश यात्रा में दर्जनों ऊंट गाड़ियां और घोड़े गाड़ियां भी शामिल होंगी। वरिष्ठ लोगों को बग्गियों में बिठाकर विशाल सम्मान दिया जाएगा। कलश यात्रा के मार्ग पर समाज के द्वारा फूलों से स्वागत किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस अवसर पर आयोजित समारोह में कलाल समाज के उन भामाशाह का सम्मान किया जाएगा, जिन्होंने समाज के विकास और उत्थान के लिए काम किया है।अध्यक्ष राहुल पारेता ने बताया कि कलाल समाज का बालिका छात्रावास विनोबा भावे नगर में बन रहा है, जिसके निर्माण के लिए कलाल समाज के कई भामाशाह ने अपना योगदान दिया है। उन सभी का समारोह में बालिका छात्रावास विनोबा भावे नगर कोटा में सम्मान किया जाएगा। इस मौके पर जनप्रतिनिधियों का भी सम्मान किया जाएगा।