रणवीर-दीपिका कोटा के ब्रांड एंबेसडर आज आएंगे, बोलेंगे ‘कोटा नहीं देखा तो क्या देखा’

0
102

कोटा। Ranveer-Deepika brand ambassadors of Kota: दुनिया के पर्यटन नक्शे पर कोटा को लाने के लिए यूआईटी अब पर्यटन नगरी के रूप में भी कोटा शहर का प्रचार प्रसार करवाएगी। इसके लिए बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। दोनों से यूआईटी का एक साल का करार हो चुका है। दोनों बुधवार को कोटा आएंगे।

इसके बाद वह भी पूरे साल भर तक कोटा शहर का प्रमोशन करेंगे। जिसकी थीम रखी गई है’ कोटा नहीं देखा तो क्या देखा’। इस इवेंट में शामिल होने आ रहे गेस्ट के लिए 10 होटल व एक गेस्ट हाउस में 427 कमरे में बुक किए गए हैं। सीएम सर्किट हाउस में ठहरेंगे। स्पेशल गेस्ट के लिए थर्मल गेस्ट हाउस, कोटा यूनिवर्सिटी, डीसीएम गेस्ट हाउस में रूम बुक किए गए हैं, जबकि स्टाफ के लिए डाक बंगले में अलग से कमरे बुक किए हैं।

विधायकों को लाने ले जाने के लिए 5 बसें (35 सीटर) गेस्ट के लिए 60 इनोवा व मीडिया के लिए 4 इनोवा कार की व्यवस्था की है। मंत्री, आयोग अध्यक्षों व राजदूतों के प्रोटोकॉल में 83 RAS अधिकारी लगाए गए है।

हालांकि, मुख्यमंत्री आज होने वाले लोकार्पण सामरोह में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी देते हुए हाड़ौती के लोगों को रिवर फ्रंट की बधाई दी। वहीं, चंबल रिवर फ्रंट व सिटी पार्क लोकार्पण समारोह और कार्यक्रमों की शहर में 12 जगहों पर लाइव टेलिकास्ट की व्यवस्था होगी। मुख्य चौराहों पर एलईडी स्क्रीन लगाई गई है।