रणवीर और दीपिका की रॉयल शादी में कितने करोड़ हुए खर्च, जानिए

1396

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कोंकणी और सिंधी तरीकों से शादी की और हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए । दोनों की शादी की चंद तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं । 18 नवंबर को दीपिका और रणवीर इटली से मुंबई लौटे । यहां दोनों का फैंस और मीडिया ने भव्य स्वागत किया । दीपिका और रणवीर एक जैसे कपड़े पहने थे ।

दीपिका मांग में सिंदूर, मंगलसूत्र और चूड़ा पहने दिखीं । इस समय दोनों के सितारे बुलंदी पर है । दोनों के पास फिल्मों की कतार लगी हुई हैं। रणवीर एक फिल्म का 8 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं । वहीं दीपिका भी एक फिल्म करने के लिए 9 करोड़ रुपए फीस लेती हैं । दोनों ने अपनी शादी पर करोड़ों रुपए खर्च किए हैं ।

आइए आपको बताते हैं कि शादी के बाद कुल मिलाकर दोनों की संपत्ति कितनी हो जाएगी । सबसे पहले बात करते हैं दीपिका की । दीपिका बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं । संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावात में उन्होंने 12 करोड़ रुपए फीस ली थी । फिल्म ‘पद्मावत’ में दीपिका की फीस रणवीर और शाहिद कपूर से भी ज्यादा थी ।

फोर्ब्स ने साल 2017 में 100 सबसे अमीर सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की थी । इसमें दीपिका पादुकोण 11वें नंबर पर थीं । उनकी कुल संपत्ति 59. 5 करोड़ बताई गई है । वहीं दीपिका ब्यूटी ब्रांड, गोआईबीबो, लॉरेल, एक्सिस बैंक, एशियन पेंट्स जैसे ब्रांड की एड करती हैं ।

इसके लिए दीपिका 5 से 7 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। बॉलीवुड में रणवीर सिंह फोर्ब्स 2017 के सबसे अमीर सेलिब्रिटिज के लिस्ट में 10वें नंबर पर हैं । रणवीर सिंह की कुल संपत्ति 62.6 करोड़ रुपए है । रणवीर सिंह टूरिज्म, चिंग सीक्रेट, जैक एंड जोन्स, रूपा फ्रंटलाइन जैसे बड़े ब्रांड्स के लिए ऐड करते हैं ।

अभी तक फोर्ब्स ने ”सबसे अमीर सेलिब्रिटीज 2018” की लिस्ट जारी नहीं की है । ऐसे में साफ होता है कि कमाई के मामले में रणवीर-दीपिका से ज्यादा अमीर हैं। दोनों ने अपनी शादी पर कुल 17 करोड़ रुपए खर्च किए हैं । दीपिका ने शादी में 1.5 करोड़ का लहंगा पहना था । वहीं उनकी इंगेजमेंट रिंग 3 करोड़ रुपए की थी । साथ ही दीपिका के मंगलसूत्र की कीमत 20 लाख रुपए बताई जा रही है ।