रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज बंधेंगे परिणय सूत्र बंधन में

411

मुंबई। आलिया आज कपूर खानदान (Alia Bhatt) की बहू जो बनने वाली हैं। रणबीर और आलिया 14 अप्रैल (Alia Bhatt Ranbir Kapoor wedding) यानी शुक्रवार को दिन में 2 बजे सात फेरे ले सकते हैं। आलिया और रणबीर की शादी की डेट को लेकर पिछले काफी दिनों से कंफ्यूजन बना हुआ था। लेकिन तय माना जा रहा था कि यह कपल 14 से 17 अप्रैल के बीच शादी कर सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया और रणबीर की शादी की रस्में 14 अप्रैल को दोपहर 2 बजे से शुरू होंगी और शाम तक रणबीर और आलिया (Alia Bhatt Ranbir Kapoor wedding rituals) के सात फेरे हो जाएंगे। सिलेब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट माइकी कॉन्ट्रैक्टर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को उनकी शादी के लिए तैयार करेंगे। माइकी कॉन्ट्रैक्टर, शिल्पा शेट्टी से लेकर काजोल और प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स को स्टाइल कर चुके हैं। आलिया और रणबीर अपनी शादी में मशहूर डिजाइनर सब्यासाची के आउटफिट्स पहनेंगे।

शादी की तारीख और वेन्यु में बदलाव
वहीं शादी की तारीख में बदलाव से हर कोई हैरान है। बताया जा रहा है कि शादी की तारीखें लीक होने के कारण परिवार ने अचानक ही वेडिंग डेट में बदलाव किया। 13 अप्रैल को मेहंदी सेरिमनी थी, जिसके बाद रणबीर की मॉम नीतू कपूर और बहन रिद्धिमा कपूर ने कन्फर्म किया कि शादी 14 अप्रैल को है। पहले शादी RK House में होने वाली थी। यह वही जगह है जहां 42 साल पहले रणबीर के मम्मी-पापा नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने सात फेरे लिए थे। लेकिन अब वेडिंग वेन्यू में भी बदलाव कर दिया गया है।

इस कारण बदली तारीख और लोकेशन
अब शादी न पाली हिल में वास्तु अपार्टमेंट पर है और न आरके हाउस ही। उसके बजाय मुंबई के फाइव स्टार होटलों में लोकेशन रेकी की जा रही है। आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने यह बात कन्फर्म की और कहा कि शादी की तारीख के साथ-साथ वेडिंग वेन्यु में भी बदलाव किया गया है। इसकी वजह प्रिवेसी है। राहुल भट्ट ने कहा कि मीडिया अपना काम कर रही है, लेकिन कवरेज के चक्कर में मीडिया के ड्रोन कैमरा रणबीर के घर वास्तु बिल्डिंग तक आ गए थे। इससे वहां आसपास रहने वाले लोगों को परेशानी हो रही थी। यही वजह है वेडिंग वेन्यु बदल दिया गया।

शादी में शामिल होंगे सिर्फ 40-50 लोग
राहुल भट्ट के मुताबिक, अब शादी वास्तु अपार्टमेंट या आरके हाउस नहीं बल्कि एक फाइव स्टार होटल में होगी, जिसके लिए लोकेशन रेकी की जा रही है। रणबीर और आलिया की शादी में बहुत ही कम लोग शामिल होंगे। एक सोर्स ने बताया कि गेस्ट लिस्ट में सिर्फ 40-50 लोग ही शामिल हैं। इनमें परिवार के लोगों के अलावा रणबीर और आलिया के 20 करीबी दोस्त हैं। चर्चा है कि शादी में आलिया के चाचा मुकेश भट्ट शिरकत नहीं करेंगे।