रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी की डेट कन्फर्म, घर के बाहर सुरक्षा कड़ी की

269

मुंबई। रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी की डेट कन्फर्म हो गई है।आखिरकार बॉलीवुड में वो शादी होने जा रही है जिसका लंबे समय से इंतजार था। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वेडिंग वेन्यू से लेकर शादी के कपड़ों को लेकर चर्चाएं छाई हुई हैं।

हालांकि अभी तक वे 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगे। वहीं कुछ रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि कपल 15 अप्रैल को शादी करेगा। इस बीच प्री-वेडिंग फंक्शन की तैयारियां जोरों पर हैं। आलिया और रणबीर का घर बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है। शादी को लेकर मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो गया है।

ग्रैंड सेरेमनी को देखते हुए सुरक्षा बंदोबस्त कड़े कर दिए गए हैं। मंगलवार को रणबीर कपूर के वास्तु अपार्टमेंट के बाहर पुलिस पहुंचीं और सुरक्षा के उपाय अपनाए जा रहे हैं। गौरतलब है कि वेडिंग वेन्यू पर सिक्योरिटी के लिए 200 बाउंसर्स रहेंगे और ड्रोन का भी इंतजाम किया गया है।

रणबीर और आलिया की शादी में शामिल होने के लिए परिवार के सदस्यों और दोस्तों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। उनके साथ उनके पति भारत साहनी भी थे।

रणबीर और आलिया की शादी में बॉलीवुड के कई बड़े चेहरे नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, वरमाला सेरेमनी में शाहरुख खान, करण जौहर, आमिर खान और संजय लीला भंसाली शामिल होंगे।

आलिया भट्ट का प्री-वेडिंग शूट (Alia Bhatt Pre-wedding) भी बेहद खास होने वाला है। इसके लिए उनके घर यह शीशा लाया गया है। उनके जुहू स्थित घर के बाहर ट्रक से शीशे को उतारा गया, जहां दो लोग उसे गेट के अंदर ले गए।

शादी की तारीख को लेकर तमाम तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं। मीडिया रिपोर्ट में आलिया भट्ट के सौतेले भाई राहुल भट्ट के हवाले से बताया गया था कि कपल ने फैसला किया है कि वे शादी की तारीख आगे बढ़ाएंगे। अब राहुल ने साफ कर दिया है कि शादी की तारीख नहीं बदलेगी लेकिन वेन्यू बदलेगा। उन्होंने तारीख का खुलासा तो नहीं किया लेकिन बताया कि शादी 20 अप्रैल से पहले होगी।