रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भाजपा के वोटर्स को राक्षस बताकर दिया शाप

0
60

नई दिल्ली। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान भाजपा को वोट देने वालों को ही राक्षस बता दिया। कांग्रेस पार्टी ने उदय सिंह किले पर जन आक्रोश प्रदर्शन का आयोजन किया था।

यहां बोलते हुए सुरजेवाला ने कहा कि जो भाजपा को वोट देता है और भाजपा का समर्थक है वह राक्षस प्रवृत्ति का है। और मैं महाभारत की इस धरती से उसे शाप देता हूं। सुरजेवाला के इस बयान पर भाजपा नेा संबित पात्रा ने उन्हें घेरते हुए कहा कि अब कांग्रेस पार्टी जनता को भी गाली देने लगी है।

उन्होंने एक्स पर वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘बार-बार शहजादे को लॉन्च करने में असफल कांग्रेस पार्टी अब जनता-जनार्दन को ही गाली देने लगी। प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के विरोध में अंधेपन के शिकार हो चुके कांग्रेस पार्टी के नेता रणदीप सुरजेवाला को सुनिए कह रहे हैं – “भाजपा को वोट और सपोर्ट करने वाली देश की जनता ‘राक्षस’ है”

उन्होने आगे कहा, एक तरफ 140 करोड़ देशवासियों के प्रधानसेवक मोदी जी हैं, जिनके लिए जनता ही जनार्दन का स्वरुप है तो दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी है जिसके लिए जनता राक्षस का रूप है। देश की जनता इस फर्क़ को बखूबी समझती है और देश की जनता खुद इनके नफरत की मेगा शॉपिंग मॉल पर ताला लगाने का काम करेगी।’

सुरजेवाला ने कहा, लोगों के भविष्य को मनोहरलाल खट्टर और दुष्यंत चौटाला मंडी में बोली लगाकर बेच रहे हैं। नौकरी मत दो तो मौका तो दो। भाजपा के राक्षसों, राक्षस हो तुम लोग। भारतीय जनता पार्टी को जो वोट देता है और जो भाजपा का समर्थक है वो राक्षस है।

कम से कम नौकरी ना दो तो मौका तो दो। 2000 में संवासिनी कांड में कांग्रेस नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में सुरजेवाला के नेतृत्व में कमिश्नरी सभाकार में तोड़फोड़ मामले में कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट भी जारी किया है।