मोटोरोला का नया स्मार्टफोन Moto G52 जल्द होगा लॉन्च, मिलेगा 50MP का मेन कैमरा

0
192

नई दिल्ली। मोटोरोला नए स्मार्टफोन Moto G52 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी की तरफ से इस फोन की लॉन्च डेट या इसके फीचर्स के बारे में अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इसी बीच आई एक लीक में इसके खास फीचर और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में काफी कुछ पता चल गया है। साथ ही टिप्स्टर @evleaks और 91 मोबाइल्स ने इसके कथित रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन्स को शेयर किया है।

लीक रेंडर के मुताबिक फोन में कंपनी 50 मेगापिक्सल का कैमरा और स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दे सकती है। बताया जा रहा है कि इस फोन का कोडनेम Rhode है और कंपनी इसे पिछले साल दिसंबर में लॉन्च हुए मोटो G51 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च कर सकती है।

फीचर और स्पेसिफिकेशन: लीक के अनुसार कंपनी का यह फोन 6.55 इंच के फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz रहने की उम्मीद है। कंपनी का यह अपकमिंग फोन बजट सेगमेंट का हो सकता है। इसमें कंपनी 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दे सकती है।

प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट मिलने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देने वाली है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है।

16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा : सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि यह फोन 128जीबी और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में भी आ सकता है। बैटरी की जहां तक बात है, तो फोन में 5000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है।