मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता जयपुर पहुंची, राज्यपाल कलराज मिश्र से मिली

509

जयपुर। फेमिना मिस इंडिया 2023 का ताज जीतने के बाद नंदिनी गुप्ता सोमवार को जयपुर पहुंची । जयपुर एयरपोर्ट पर सुबह जयपुराइट्स ने नंदिनी का स्वागत किया। इस दौरान नंदिनी के परिवार के सदस्यों के साथ उनके रिश्तेदार और जयपुरवासी शामिल थे।

उन्हें रिसीव करने और सम्मानित करने के लिए कोटा से भी लोग आए हुए थे। ढ़ोल नगाड़ों के साथ लोग नंदिनी को रिसीव करने पहुंचे थे। यहां से काफिले के रूप में नंदिनी होटल मैरियट पहुंची। इसके बाद वे राज्यपाल कलराज मिश्र से मिलने पहुंची।

मिस इंडिया 2023 का ताज जीतने के बाद अब नंदिनी मिस वर्ल्ड ब्यूटी पैजेंट में भारत को रिप्रेजेंट करेंगी। ऐसे में सभी उन्हें वर्ल्ड लेवल पर ताज जीतने के लिए शुभकामनाएं देते नजर आए। नंदिनी अभी 19 साल की हैं। उन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई सेंट पॉल सीनियर सेकेंडरी से पूरी की है। लाला लाजपत कॉलेज से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की। बचपन से ही वह मिस इंडिया बनने का सपना देख रही थीं।

नंदिनी के पिता सुमित गुप्ता ने बताया कि नंदिनी की बचपन से ही मॉडलिंग की इच्छा थी। टीवी में कभी शो देखती थी तो वैसे ही मॉडल्स की तरह बिहेव करती थी। घर पर कैटवॉक करना, मेकअप करना तो उसने चार साल की उम्र से ही शुरू कर दिया था। इसके बाद जब 9वीं क्लास मॉडलिंग में जाने को लेकर उसने इच्छा जताई। पिता के अनुसार मॉडलिंग को लेकर अलग से कोई ट्रेनिंग नहीं करवाई। उसकी इच्छा थी तो कभी उसे रोका भी नहीं। घर पर ही वह प्रैक्टिस किया करती थी।