मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता के कोटा लौटने पर शहरवासियों ने जमकर लुटाया प्यार

106

कोटा। मिस इंडिया का ताज पहने के बाद नंदिनी गुप्ता पहली बार अपने होम टाउन कोटा में पहुंची। जहां शहर वासियों ने उनका जोरदार स्वागत किया गया। नंदिनी गुप्ता सबसे पहले सर्किट हाउस स्थित भगवान गणेश के मंदिर पहुंची, जहां पर उन्होंने गौरी नंदन को धोक लगाकर आशीर्वाद लिया।

नयापुरा चौराहे से लेकर पुरानी सब्जी मंडी के पास स्थित उनके निवास तक बाकायदा जोर शोर से जुलूस निकाला गया। उन्हें एक ओपेन रूफटॉप गाड़ी में खड़ा किया गया था। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में मुझे जाने का मौका मिलेगा तो मैं जरूर जाऊंगी।

मिस इण्डिया के साथ सेल्फी: उनका अभिनंदन करने वाले लोग सेल्फी और उनकी तस्वीरें खींचने में व्यस्त रहे। इसके साथ ही उन्होंने करीब आधा दर्जन से ज्यादा आयोजनों में शिरकत की। नंदिनी गुप्ता अपने पिता सुमित गुप्ता, मां रेखा गुप्ता और छोटी बहन अनन्या के साथ माला रोड स्थित ट्रस्ट के स्कूल में भी पहुंचीं। जहां पर उनके टीचर ने उनका अभिनंदन किया।

इन्होंने भी किया स्वागत
पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल और पूर्व बीजेपी जिला अध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय श्री सर्राफा बोर्ड के अध्यक्ष सुरेंद्र गोयल विचित्र ने भी उनका अभिनंदन किया। इसके बाद उन्होंने एलन कोचिंग इंस्टीट्यूट में कोचिंग छात्राओं से संवाद किया।