माहेश्वरी पब्लिक स्कूल ने 10वीं, 12वीं में उत्कृष्ट प्रदर्शन वाले छात्रों का किया सम्मान

510

कोटा। श्रीनाथपुरम स्थित माहेश्वरी पब्लिक स्कूल कक्षा दसवीं सीबीएसई बोर्ड 2021-2022 का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। कक्षा बारहवीं विज्ञान, गणित तथा वाणिज्य संकाय का परीक्षा परिणाम 94.74 प्रतिशत रहा। विद्यालय के स्टार परफार्मर प्रतिभावान विद्यार्थियों का सम्मान समारोह झालावाड़ रोड़ स्थित ‘माहेश्वरी भवन’ में आयोजित किया गया।

माहेश्वरी समाज कोटा के अध्यक्ष राजेश कृष्ण बिरला, सहमंत्री घनश्याम मूंदडा एवं कोषाध्यक्ष राजेन्द्र शारदा ने सभी प्रतिभावान विद्यार्थियों को माला पहनाकर अभिनंदन किया। इस अवसर पर बिरला ने विद्यार्थियों से कहा कि जिस लगन व मेहनत से जिन छात्रों ने श्रेष्ठ रिजल्ट प्राप्त किया है, वे ऐसे ही अपनी साधना को निरंतर जारी रखते हुए अपने लक्ष्य की ओर बढते रहें।

उन्होंने सभी विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना के साथ ही कठिन परिश्रम करने और जीवन में सदैव सकारात्मक सोच रखने की सीख दी। कक्षा दसवीं में अर्पित श्रृंगी ने 96%, अक्षरा तापडिया ने 95.8% व पूर्वा खण्डेलवाल ने 94.6% अंक हासिल कर प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया।

बारहवीं कक्षा में कुशाग्र रावत ने 96.8%, अर्पित अग्रवाल ने (विज्ञान गणित वर्ग) 96 प्रतिशत, मान्या माहेश्वरी ने वाणिज्य संकाय में 95.8% अंक प्राप्त कर विद्यालय का को गौरवान्वित किया। कक्षा दसवीं और बारहवीं के सभी प्रतिभावान विद्यार्थियों ने जिन्होंने 90% से अधिक अंक प्राप्त किये उन सभी छात्रों का भी सम्मान किया गया ।