माउंटेन ड्यू ने युवाओं के डर को दूर करने के लिए लॉन्च किया नया अभियान

0
1183

कोटा। रोमांचक फिल्मों के माध्यम से भारत के युवाओं को डर से पार पाने के लिए प्रेरित करने के लिए माउंटेन ड्यू ने आज इस गर्मियों के सीजन के लिए ऋतिक रोशन के साथ बिल्कुल नया अभियान लॉन्च किया।

विनीत शर्मा, कैटेगरी डायरेक्टर- माउंटेन ड्यू ऐंड स्टिंग, पेप्सिको इंडिया ने कहा, इस अभियान में ब्रैंड के डर के आगे जीत है, दर्शन को नए सिरे से दोहराया गया है और इसमें बॉलीवुड सुपरस्टार और माउंटेन ड्यू के ब्रैंड एंबेसडर ऋतिक रोशन नजर आते हैं।

डर हैसियत नहीं, हिम्मत देखता है इस नए टीवीसी के पीछे की दमदार थीम है जो आज के युवाओं को असाधारण सफलता हासिल करने के लिए सामाजिक दबावों से आगे निकलने और अपने डर से पार पाने के लिए प्रेरित करता है।

इस फिल्म में माउंटेन ड्यू की धारणा को दर्शाया गया है कि कोई व्यक्ति कितने काम का है, यह इससे पता चलता है कि वह व्यक्ति कितनी ताकत और साहस दिखाता है न कि इससे कि उसके पास क्या चीजें हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के डर और उनकी प्रतिबद्धता दोनों को दर्शाया गया है।

इस टीवीसी की शूटिंग करने के अपने अनुभव के बारे में ब्रैंड एंबेसडर ऋतिक रोशन ने कहा, माउंटेन ड्यू की डर हैसियत नहीं, हिम्मत देखता है की कहानी मेरे से काफी मिलती-जुलती है क्योंकि मेरा भी मानना है कि किसी व्यक्ति का साहस डर का सामना करने में है जो उसे असली हीरो बनाता है।

भरोसा है कि यह नई फिल्म भारत के युवाओं को प्रेरित करेगी और उनमें यह भरोसा देगी कि वे अपने डर का सामना करने के आत्मविश्वास के साथ बेहद आसानी से किसी भी चुनौती का सामना कर सकते हैं।