महावीर जयन्ती मेले पर पश्चिम एक्सप्रेस का 1 अप्रैल से ठहराव

    0
    132

    कोटा। यात्रियों की सुविधाके लिए 1 अप्रैल से 8 अप्रैल तक आयोजित महावीर जयन्ती मेला के अवसर पर प्रतिदिन पश्चिम एक्सप्रेस का कोटा मंडल के श्रीमहावीर जी स्टेशन पर एक मिनट का अस्थायी ठहराव सुनिश्चित किया गया है ।

    वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक रोहित मालवीय ने बताया कि गाड़ी संख्या 12925 मुंबई सेन्ट्रल-अमृतसर पश्चिम एक्सप्रेस 31 मार्च से 7 अप्रैल तक अपने प्रारम्भिक स्टेशन से प्रस्थान कर श्रीमहावीर जी स्टेशन पर हाल्ट लेकर जायेगी, जिसका श्रीमहावीर जी स्टेशन पर आगमन समय सुबह 04:45 बजे एवं वापसी में गाड़ी संख्या 12926 अमृतसर-मुम्बई सेन्ट्रल 1 अप्रैल से 8 अप्रैल तक अपने प्रारम्भिक स्टेशन से प्रस्थान कर श्रीमहावीर जी स्टेशन पर हाल्ट लेकर जायेगी, जिसका श्रीमहावीर जी में आगमन समय रात 08:59 बजे का होगा । यह गाड़ी दोनों दिशाओं में उक्त स्टेशन पर एक मिनट रूकेगी ।

    इस संबंध में यह निर्णय यात्रियों की सुविधा के लिए मेले को ध्यान में रखते हुए किया गया है । इस संबंध में सर्व संबधित स्टेशनों और कर्मचारियों को निर्देशित किया गया है । यात्रियों से अनुरोध है कि ऊक्त ट्रेन की उचित स्थिति की जानकारी स्टेशन, रेल मदद 139 एवं ऑनलाइन प्राप्त कर यात्रा करे ।