महाराजा अग्रसेन जन्मोत्सव: चांदी की पालकी में निकलेंगे महाराजा

1174

कोटा। अग्रवाल सेवा उत्थान समिति की मंगलवार को एक बैठक अग्रसेन भवन इंद्रा मार्केट में आयोजित की गई। समिति अध्यक्ष मोहनलाल अग्रवाल ने बताया कि इस बार महाराजा अग्रसेन का जन्मोत्सव 10 अक्टूबर को बड़ी धूमधाम से मनाया जावेगा। 

युवा अध्यक्ष संजय गोयल ने बताया कि इसके उपलक्ष्य में 8 अक्टूबर को अस्पताल में मरीजों को दूध, फल व ब्रेड वितरण किया जावेगा ।  9 अक्टूबर को संस्था को 21 साल पूरे होने पर अग्रसेन चौराहा पर शाम को छप्पन भोग की झांकी सजाई जावेगी।  साथ ही भव्य आतिशबाजी की जावेगी । 10 अक्टूबर को अग्रसेन जयन्ती के उपलक्ष्य में सब्जीमण्डी में 51 किलो का केक काटा जावेगा । 

इस वर्ष बेटियां को जन्म देनी वाली माताओँ का सम्मान किया जावेगा तथा अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन द्वारा आयोजित शोभायात्रा में संस्था द्वारा सब्जीमंडी से महाराजा अग्रसेन की झांकी चांदी की पालकी में निकाली जाएगी।

बैठक में महेंद्र गर्ग, जितेन्द्र गोयल, भँवर लाल अग्रवाल, युवा अध्यक्ष संजय गोयल, महिला अध्यक्ष किरण अग्रवाल, महामंत्री किरण गोयल, केके गुप्ता, प्रमोद मित्तल,  मनोज गोयल, मुकेश अग्रवाल, ममता मित्तल और राजकुमारी जैन सहित अनेक सदस्य उपस्थित थे।