मतदान करने वाले सर्राफा व्यापारियों के लिए चांदी के सिक्कों का विमोचन

1208

कोटा। श्री सर्राफा बोर्ड ने मतदान करने वाले सर्राफा व्यापारियों के लिए बुधवार को चांदी के सिक्कों का विमोचन किया। मई के प्रथम सप्ताह में प्रशासनिक अधिकारियों की उपस्थिति में लकी ड्रा खोला जाएगा, जिसमें 51 लकी सर्राफा व्यापारियों को शुद्ध चांदी के सिक्के उपहार में दिए जाएंगे।

संस्था अध्यक्ष सुरेन्द्र गोयल विचित्र एवं कार्यक्रम संयोजक आनंद राठी ने बताया कि बोर्ड ने शहर के सभी सर्राफा व्यापारियों को मतदान के लिए प्रेरित करते हुए एक लकी ड्रा का आयोजन किया है। इस योजना में भाग लेने के लिए सर्राफा व्यवसाई मतदान करने के पश्चात 30 अप्रैल की शाम को 6 बजे तक न्यू सर्राफा मार्केट में संस्था कार्यालय में जाकर ऊंगली पर चिन्ह दिखाकर लकी कूपन भर सकेंगे।

उन्होंने बताया कि कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन, महासचिव अशोक माहेश्वरी और सर्राफा बोर्ड के सचिव विवेक कुमार जैन, उपाध्यक्ष सुशील लोहिया, कोषाध्यक्ष ओम सोनी, संयुक्त सचिव दीपक जैन मेवाड़ा, पूर्व अध्यक्ष रामस्वरुप गोयल आदि पदाधिकारियों की उपस्थिति में चांदी के सिक्कों का विमोचन किया गया ।

इस अवसर पर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष जैन और महासचिव माहेश्वरी ने कोटा के सभी व्यापारियों से सपरिवार मतदान करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का पर्व हमें सरकार बनाने के साथ ही देश के प्रति जिम्मेदारी का अहसास कराता है। सभी सामाजिक और व्यापारिक संगठनों को श्री सर्राफा बोर्ड की इस अनूठी पहल का अनुसरण करना चाहिए।