भीलवाड़ा में नाबालिग से गैंगरेप की घटना ने राजस्थान को किया शर्मसार: राजेश बिरला

0
95

महिला मोर्चा दादाबाडी मंडल ने निकाला कैंडल मार्च

कोटा। भीलवाड़ा में 14 साल की नाबालिग से गैंगरेप की घटना ने राजस्थान को ही नहीं देश को शर्मसार कर दिया। गैंगरेप के बाद अचेत हालत में ही बालिका को भट्ठी में झोंक दिया गया। फिर उसके सबूत मिटाने के लिए अधजले शरीर के टुकड़े कर एक तालाब में फेंक दिए गए। इस घटना का विरोध पूरे प्रदेश और देश में देखने को मिल रहा है।

कोटा में भी भाजपा महिला मोर्चा दादाबाडी मंडल अध्यक्ष जस्मिन मेवाडा के नेतृत्व में बालिका को कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि अर्पित की। वहीं अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस दौरान नागरिक सहकारी बैंक के अध्यक्ष राजेश बिरला ने इस घटना को बेहद ही घिनौनी बताया और इसके लिए राज्य सरकार को दोषी ठहराया। बिरला ने कहा कि राजस्थान में अपराध चरम सीमा पर है और सरकार के जनप्रतिनिधि अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं जिस कारण उनके हौंसले बुलंद हैं और उसी का परिणाम यह घटना है।

मंडल अध्यक्ष जैस्मिन मेवाडा ने कहा कि राजस्थान देश में महिला अत्याचार और दुष्कर्म में नम्बर एक पर आ गया है। इस सरकार को उखाड फैंकने का समय आ गया है। जिस प्रदेश में महिलाओं की अस्मत लूटी जा रही है और सरकार खामोशी से तमाशा देख रही है। इससे बड़ी शर्म की बात नहीं हो सकती।

महिलाओं ने कैंडल जलाकर दादाबाडी में इस घटना पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की। महिलाओं ने भीलवाड़ा गैंगरेप के दोषियों को फांसी की सजा दिलाए जाने की मांग की है। इस अवसर पर पार्षद प्रतिभा गौतम, बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष मीना विजय, सरोज पांडे, छवि तिवारी सोनू काला, डोली चड्ढा, एवं कई महिलाएं उपस्थित थी।